संवाद सहयोगी, कपूरथला : थाना बेगोवाल की पुलिस ने एक महिला से तेजधार हथियारों के बल पर लूटपाट करने के आरोप में दो युवकों पर केस दर्ज किया है।

गांव ईनोवाल थाना बेगोवाल की रहने वाली पलविदर कौर पत्नी सिमरजीत सिंह ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह एक्टिवा पर गांव बेगोवाल से बिजली घर बेगोवाल जा रही थी। जब वह संत बाबा प्रेम सिंह के गेट के नजदीक पहुंची तो वार्ड नंबर-5 बेगोवाल का रहने वाला पलविदर सिंह उर्फ लाडी पुत्र महिदर सिंह तथा एक अज्ञात युवक मोटरसाइकिल पर आए और उन्होंने उसकी स्कूटी को जबरदस्ती रोक लिया। इस दौरान उन्होंने तेजधार हथियारों के बल पर उसका पर्स छीन लिया, जिसमें उसका आइफोन-12 व 60 हजार की नकदी व अन्य जरूरी दस्तावेज थे, लेकर फरार हो गए। थाना बेगोवाल की पुलिस ने उक्त महिला के बयानों पर छापेमारी करते हुए उक्त दोनों नौजवानों को गिरफ्तार करके उनके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

मारपीट के मामले में पांच पर केस

कपूरथला : थाना फतूढींगा की पुलिस ने मारपीट के मामले में पांच लोगों पर केस दर्ज किया है। फतूढींगा के रहने वाले खुशपालजीत सिंह ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि खैड़ा बेट थाना फतूढींगा के रहने वाले लवप्रीत सिंह, जगजीत सिंह तथा सुखदेव सिंह जोकि उसके नजदीकी गांव के रहने वाले हैं तथा उसके गांव भी आते-जाते रहते हैं।

उसने बताया कि बुधवार को वह मोटरसाइकिल पर रात करीब 10 बजे अपने दोस्त के घर गांव सुर्खपुर से घर आ रहा था। जब वह गांव घनीके के पास पहुंचा तो वहां पर पहले से मौजूद लवप्रीत सिंह, जगजीत सिंह, सुखदेव सिंह तथा उनके साथ दो और युवक थे। जब वह गांव खैड़ा बेट के पास पहुंचा तो लवप्रीत सिंह, जगजीत सिंह, सुखदेव सिंह तथा उनके साथ दो अन्य साथियों ने गाली-गलौज करना शुरू कर दिया। जब उसने विरोध किया तो मारपीट शुरू कर दी। इसके बाद आरोपित फरार हो गए। थाना फतूढींगा की पुलिस ने खुशपालप्रीत सिंह के बयानों के आधार पर सभी फरार हुए आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021