जासं, लुधियाना : शहर के

इस्लामगंज पुली के पास कुत्ते को गुलगुले खिलाने को लेकर दो पक्षों में बहस हो गई। बात इतनी बढ़ गई कि दोनों पक्ष आपस में भिड़ गए। इस इस मारपीट में दोनो पक्षों के लगभग सात लोग जख्मी हो गए, जिनका सिविल अस्पताल में उपचार चल रहा है।

पहले पक्ष के विनोद कुमार ने बताया कि मकर संक्रांति के दिन उन्होंने घर में गुलगुले बनाए थे। वह गली में एक कुत्ते को गुलगुले खिला रहे थे। इसी दौरान वहां दुकानदार ने उनसे बहस करनी शुरू कर दी। आवाज सुनकर उसकी मां मनोहरी देवी और बेटा संकेत बाहर आ गए। दुकानदार ने अपने परिवार के साथ मिलकर उसकी मां, बेटे व उससे मारपीट की।

वहीं, दुकानदार जतिन ने बताया कि वह अपनी दुकान पर बैठा था। तभी उक्त युवक उसकी दुकान के बाहर गंदगी फैला रहा था। जब उसने उसे रोका तो तैश में आए उक्त युवक ने अपने परिवार के साथ उस पर हमला कर दिया। इस हमले में जतिन समेत उसका चाचा दीपक, दादा लेखराज और दादी लाजो रानी घायल हो गए। अचानक तबियत बिगड़ी, युवक की मौत

कमला नगर धुरी लाइन के नजदीक रहने वाले एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में हालत बिगड़ने से उसकी मौत हो गई। मृतक की पहचान कमला नगर नजदीक धूरी रेलवे लाइन निवासी 30 वर्षीय प्रितपाल सिंह के रूप में हुई है।

प्रितपाल की मौत की सूचना पारिवारिक सदस्यों ने थाना माडल टाउन पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने बयान दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया है। मृतक के पारिवारिक सदस्यों ने बताया कि दो बच्चों का पिता प्रितपाल बे रोजगार था। बुधवार को संदिग्ध परिस्थितियों में अचानक उसकी तबीयत बिगड़ गई। उसे निजी अस्पताल में दाखिल करवाया गया, जहां उसकी मौत हो गई।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021