खुसरूपुर : थाना क्षेत्र के लोदीपुर के समीप बख्तियारपुर- पटना फोरलेन पर गुरुवार को अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवार मां-बेटे को कुचल दिया। घटनास्थल पर ही बाइक सवार मां-बेटे की मौत हो गई, जबकि बाइक चला रहा युवक जख्मी हो गया। महिला की पहचान पटना सिटी निवासी विकास कुमार की पत्नी गुड़िया कुमारी (26 वर्ष) और चार वर्षीय पुत्र हनी कुमार और घायल बाइक चालक की अर्जुन कुमार के रूप में हुई। जख्मी युवक को खुसरूपुर पुलिस ने पीएचसी में भर्ती कराया जहां से उसे पीएमसीएच रेफर कर दिया गया। दुर्घटना के बाद दक्षिणी लेन पर करीब एक घंटे तक आवागमन ठप हो गया।

खुसरूपुर थानाध्यक्ष सरोज कुमार ने बताया कि पटना सिटी के बाहरी धवालपुरा निवासी प्रदीप कुमार मेहता का पुत्र अर्जुन कुमार अपने रिश्तेदार विकास कुमार की पत्नी गुड़िया कुमारी (26 वर्ष) और उसके चार वर्षीय पुत्र हनी कुमार के साथ जगदंबा स्थान, नरौली (बख्तियारपुर) से पूजा कर घर लौट रहा था। इसी दौरान फोरलेन पर अनियंत्रित ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर के बाद सड़क पर गिरी विकास की पत्नी और बच्चे को ट्रक ने रौंद दिया, जिससे घटनास्थल पर ही मौत हो गई। बाइक चला रहा विकास का रिश्तेदार अर्जुन गंभीर रूप से जख्मी हो गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पटना भेज दिया।

तीन बाइक से रिश्तेदारों के साथ पूजा करने गई थी गुडि़या

जानकारी के अनुसार, पटना सिटी के बाहरी धवलपुरा से मकर संक्रांति को लेकर तीन मोटरसाइकिल से एक ही परिवार के लोग जगदंबा स्थान नरौली (बख्तियारपुर) पूजा करने गए थे। सभी लोग पूजा करने के बाद पटना सिटी लौट रहे थे। विकास की पत्नी गुड़िया और पुत्र हनी रिश्तेदार अर्जुन की बाइक पर बैठी थी, जबकि अन्य लोग दूसरी बाइक पर। रास्ते में ट्रक ने रौंद दिया। घटना की जानकारी मिलते ही फतुहा एसडीपीओ राजेश कुमार मांझी घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच की।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021