मंगलौर(हरिद्वार), जेएनएन। हरिद्वार जिले के मंगलौर में हुए एक दर्दनाक सड़क हादसे में दो बच्चों की जान चली गई। हादसा उस वक्त हुआ, जब वे सड़क पर साइकिल चला रहे थे। तभी अचानक वहां से गुजरे एक अज्ञात वाहन ने दोनों बच्चों को अपनी चपेट में ले लिया। अस्पताल में उपचार केे दौरान उन दोनों की मौत हो गई।   

लक्सर क्षेत्र के ग्राम हरचंदपुर निवासी सोमपाल और रफल सिंह मंगलौर-देवबंद मार्ग स्थित गंगा ईंट भट्टे पर मजदूरी करते हैं। शनिवार देर शाम सोमपाल का बेटा कार्तिक और रफल सिंह का बेटा आदित्य ईंट भट्टे के पास ही सड़क पर साइकिल चला रहे थे। दोनों एक ही साइकिल पर सवार थे। इसी दौरान एक तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने इन्हें चपेट में ले लिया। अज्ञात वाहन के नीचे आने से दोनों ही बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गये। किसी ने हादसे की सूचना ईंट भट्टे पर काम कर रहे इनके स्वजनों को दी।

सूचना मिलने पर स्वजन मौके पर पहुंचे और पुलिस को भी हादसे की जानकारी दी। बच्चों को गंभीर हालत में रुड़की स्थित सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया। एएसपी हिमांशु वर्मा ने बताया कि शनिवार देर रात उपचार के दौरान दोनों बच्चों की मौत हो गई। बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लिया है। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज किया जायेगा। आरोपित चालक की तलाश की जा रही है।

स्कूटी सवार महिला की मौत 

स्कूटी सवार महिला की सड़क हादसे में मौत हो गई, जबकि बेटी घायल हो गई। स्वजन पोस्टमार्टम नहीं कराने की मांग कर रहे हैं। दरअसल, मंगलौर कोतवाली क्षेत्र के कुमराड़ी गांव निवासी नुसरत शनिवार को अपनी बेटी अलफिसा के साथ किसी काम से स्कूटी से रुड़की आ रही थी। मंगलौर के पास इनकी स्कूटी फिसल गई। जिससे हादसे में मां-बेटी सड़क पर गिरकर घायल हो गए। हादसे में गंभीर रूप से घायल मां को देहरादून के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया। देर रात को उपचार के दौरान महिला की मौत हो गई। स्वजनों ने पुलिस को इसकी सूचना दी है। वहीं बेटी का उपचार चल रहा है। 

यह भी पढ़ें: रोड एक्सीडेंट में युवती की मौत पर कार चालक के खिलाफ मुकदमा, हादसे के दौरान था नशे में धुत 

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस