रायबरेली : सीतापुर गांव के पास शनिवार की रात ऑटो सवार को ट्रैक्टर ने टक्कर मार दी। घायल ऑटो चालक को आनन फानन में जिला अस्पताल ले जाया गया। यहां जिला अस्पताल में इलाज के दौरान चालक की मौत हो गई। चालक के परिवार में मातम छा गया।

कस्बा निवासी आजाद रात को सवारियां छोड़ने नसीराबाद गया था। वहां से वापस घर आ रहा था। तभी सीतापुर गांव के पास ऑटो में ट्रैक्टर ने टक्कर मार दी। आसपास के लोगों की सूचना पर पहुंचे परिवारजनों ने सीएचसी पहुंचाया। हालत गंभीर होने पर चिकित्सक ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। इलाज के दौरान चालक की मौत हो गई। थानाध्यक्ष राकेश यादव ने बताया कि घटना की जानकारी नहीं है। तहरीर मिलने पर जांचकर कार्रवाई की जाएगी।

इनसेट

दो ट्रकों में भिड़ंत, चालक और क्लीनर गंभीर

संसू, सतांव : रविवार की सुबह करीब छह बजे बांदा-बहराइच राजमार्ग पर स्थित गोझरी मोड़ के समीप सिडिकेट बैंक के सामने दो ट्रक आमने-सामने से टकरा गए। इसमें बछरावां की तरफ से आ रहा ट्रक पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। क्लीनर प्रेमशंकर वर्मा निवासी नथनापुर थाना रामनगर जनपद बाराबंकी और चालक नाम-पता अज्ञात घायल हो गए। वहीं दूसरे ट्रक का चालक फरार हो गया। पुलिस ने घायलों को ट्रक से निकालकर गंभीर हालत में जिला अस्पताल पहुंचाया। हादसे में युवक घायल

संसू, ऊंचाहार : शनिवार देर शाम दौलतपुर गांव निवासी प्रेमनाथ की मोटरसाइकिल में काकोरन गांव के पास दूसरी बाइक सवार ने टक्कर मार दी। इससे वह घायल हो गया। आसपास के लोगों ने उसे सीएचसी पहुंचाया। सूचना पुलिस को दी गई है।

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस