श्रीनगर, राज्य ब्यूरो। आतंकियों ने बेशक कश्मीर में चुनाव में हिस्सा लेने वालों काे जान से मारने की धमकी दे रखी है। लेकिन हरकतुल मुजाहिदीन नामक आतंकी संगठन के पूर्व कमांडर फारुक खान उर्फ सैफुल्ला ने बुधवार को बेखौफ होकर न सिर्फ अपने मताधिकार का प्रयोग किया, बल्कि अन्य लोगों को भी कश्मीर की बेहतरी के लिए मतदान करने को कहा। फारुक खान खुद भी श्रीनगर नगर निकाय के वार्ड-33 में बतौर भाजपा उम्मीदवार मैदान में हैं।

बुधवार को हब्बाकदल के साथ सटे टंकीपोरा में स्थित मतदान केंद्र में वोट डालने के बाद एक संक्षिप्त बातचीत में फारुक अहमद खान ने कहा कि मैंने हर चीज को अच्छी तरह समझने के बाद ही चुनावों में भाग लेने का फैसला किया है। मुझे उम्मीद है कि लोग मेरा साथ देंगे और स्थानीय विकास की जरूरतों को पूरा करने में मुझे समर्थ बनाएंगे। कम वोटिंग का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि लोगों में यहां डर तो बरकरार है, लेकिन मेरी सभी से गुजारिश है कि वह इस डर को छोड़ दें और अपनी व कश्मीीर की बेहतरी के लिए वोट डालनें जरूर आएं। बेशक वह मुझे वोट न दें, दूसरों को दें, जिन्हें वह मुझसे बेहतर समझते हैं,लेकिन वोट जरूर डालें।

भविष्य की योजना के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि यह तो आने वाला समय ही बताएगा। लेकिन अब मैं भाजपा का सदस्य बन चुका हूं और पार्टी जो मुझे जिम्मेदारी सौंपेगी, उस पर काम करुंगा। मैं आभारी हूं कि भाजपा ने मुझे निकाय चुनावों के लिए यहां अपना उम्मीदवार बनाया है।

Posted By: Rahul Sharma

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस