बबराला: गुन्नौर थाना क्षेत्र में आगरा-मुरादाबाद राजमार्ग पर घने कोहरे में अतरौली डिपो की रोडवेज बस की सामने से आ रहे दूध के टैंकर में भिड़ंत हो गई, जिससे बस में सवार एक दर्जन यात्री और दोनों वाहनों के चालक घायल हो गए।

गुरुवार को मुरादाबाद से अलीगढ़ जा रही बस में 35 यात्री सवार थे। सुबह लगभग आठ बजे घने कोहरे में गुन्नौर व नरौरा के बीच स्थित पाताली मन्दिर के निकट बस नरौरा की तरफ से आ रहा एक दूध के टैंकर से टकरा गई। वही दोनों वाहनों की भिड़त के बाद बस में चीख पुकार मच गई। हादसे को देख आसपास के लोग एकत्र हो गए। जिन्होंने बस में से यात्रियों को बाहर निकलने में मदद की। इसी बीच सूचना मिलने पर थाना पुलिस व 108 एंबुलेंस मौके पर पहुंच गई। घायल यात्रियों व टैंकर चालक को उपचार के लिए गुन्नौर सीएचसी भिजवाया गया। जहां टैंकर चालक व एक बस यात्री की हालत गंभीर होने पर हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। घायल रोडवेज चालक राम अवतार शर्मा ने बताया कि बस में बस में सवार एक दर्जन से अधिक यात्री घायल हुए हैं। हादसे में यह लोग घायल हुए

बबराला: गुन्नौर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र प्रभारी डॉ. पवन सिंह ने बताया कि अस्पताल लाए गये घायलों में हरनाम (56) निवासी शाहजहांपुर, अब्दुल वाहिद (50) निवासी शिकारपुर, मदन पाल (25) निवासी ग्राम चिगरिया, गुन्नौर, रामअवतार (28) निवासी अतरौली, प्रदीप (32) निवासी बबराला, ब्रह्मानंद निवासी बबराला, मनोज (26) गाजियाबाद सात लोगों को सीएचसी पर लाया गया था। जहां उनका उपचार किया गया। जबकि टैंकर चालक हरनाम की हालत गंभीर होने पर उसे अलीगढ़ मेडिकल कालेज को रेफर कर दिया गया।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021