रायबरेली : बभनपुर बाजार में महिला के साथ मारपीट के मामले में छतोह प्रधान संघ अध्यक्ष और उनके समर्थकों के खिलाफ पुलिस ने एफआइआर दर्ज कर ली है। आरोपितों को पकड़ने के लिए दबिश दी जा रही है।

बीते सोमवार को बभनपुर गांव निवासी राजरानी गांव की बाजार में सब्जी बेचने गई थी। छतोह प्रधान संघ अध्यक्ष व बभनपुर गांव के प्रधान श्याम बहादुर सिंह उर्फ बब्लू अपने साथियों के साथ उसकी दुकान पर पहुंचे और गाली गलौच करते हुए मारपीट करने लगे। महिला के सिर पर चोट लगने के कारण वह बेहोश होकर जमीन पर गिर गई। उसका बेटा सुशील उसे लेकर सीएचसी पहुंचा। हालत गंभीर होने पर महिला को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। वहीं पर अभी राजरानी का इलाज चल रहा है। उधर, आरोपित प्रधान संघ अध्यक्ष श्याम बहादुर सिंह ने कहा कि भतीजे से महिला की कहासुनी हुई थी। मारपीट से मेरा कोई मतलब नहीं है।

थानाध्यक्ष श्रीराम पांडेय ने बताया कि महिला के पुत्र सुशील कुमार की तहरीर पर प्रधान संघ अध्यक्ष श्याम बहादुर सिंह उ़र्फ बब्लू, नन्हे, मुन्ना सिंह, रामबहादुर, हिमांशु सिंह, सुनील कुमार के ऊपर बलवा, मारपीट सहित कई धाराओं में मामला पंजीकृत किया गया है। मेडिकल रिपोर्ट आने पर दूसरी धाराएं भी बढ़ाई जा सकती हैं।

लातूर से लौट रहे युवक की संदिग्ध हालात में मौत रायबरेली : अतरहर गांव निवासी युवक की लातूर (बंगलुरू) से घर वापस आते समय रास्ते में संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। मृतक का शव शुक्रवार की शाम तक उसके पैतृक गांव आने की संभावना है।

अतरहर निवासी सोनू पुत्र गंगा प्रसाद लोधी बंगलुरू के लातूर शहर में प्राइवेट नौकरी करता था। वह 14 दिसंबर को घर से लातूर गया था। इसी सोमवार को अचानक सोनू के पैर में दर्द होने के साथ ही उसकी तबियत खराब हो गई। उसने वहीं अपना इलाज कराया, लेकिन कोई फायदा नहीं मिला। बुधवार की रात साथ में काम करने वाले अपने ही गांव के हरीशंकर के साथ ट्रेन से वह अतरहर आने के लिए निकला। गुरुवार की सुबह करीब आठ बजे बंगलुरू स्टेशन के पास सोनू की हालत बिगड़ गई, वहां मौजूद रेलवे पुलिस ने उसे वहीं के एक स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया। सुबह ही लगभग नौ बजे सोनू की मौत हो गई। ये सूचना घर पहुंचते ही परिवारजनों में कोहराम मच गया।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021