संवाद सहयोगी, अमृतसर : पूर्व स्वास्थ्य मंत्री प्रो. लक्ष्मीकांता चावला ने कहा कि सरकारी अस्पतालों में मरीजों के साथ हो रहा अत्याचार असहनीय है। लुधियाना व खन्ना के सरकारी अस्पतालों में गर्भवती महिलाओं की जो दुर्गति हुई, वह निदनीय हैं। ऐसी स्थिति तब पैदा होती है जब मंत्री व उच्चाधिकारी जमीन स्तर पर आकर काम नहीं करते। तब स्टाफ को किसी का डर नहीं रहता। प्रो. चावला ने कहा कि सरकारी अस्पतालों में सुधार की जरूरत हैं। स्वास्थ्य मंत्री व पंजाब सरकर इस पर गौर करें। वहीं कोरोना टीका लगवाने के लिए स्टाफ को आखिरी चेतावनी दे रहे स्वास्थ्य मंत्री बलबीर सिंह सिद्धू पहले खुद तो यह टीका लगवाएं, ताकि स्टाफ का भय खत्म हो सके। उन्होंने यह भी कहा कि अधिकारियों को अपने स्टाफ को भी जागरूक करनी चाहिए। कांग्रेस पार्टी में प्रत्येक व्यक्ति का किया जाता है सम्मान : भुल्लर

वहीं भिखीविंड के गांव वां तारा सिंह में सारज सिंह, अंग्रेज सिंह, अर्जन सिंह, मलूक सिंह, हृदयप्रीत सिंह, गुरजंट सिंह, इंद्रजीत सिंह, गुरलाल सिंह, बिल्लू पंडित, सुखदेव सिंह ने शिअद को छोड़ कांग्रेस पार्टी में शामिल होने का एलान किया। पार्टी में शामिल होने वालों को विधायक सुखपाल सिंह भुल्लर ने सम्मानित किया। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिदर सिंह की नीतियों से हर वर्ग खुश है और इस सरकार में प्रत्येक व्यक्ति को सम्मान दिया जाता है।

इस मौके पर सरपंच परमिंदर सिंह, पीए बिट्टू भुल्लर, वाइस चेयरमैन रेशम सिंह नवादा, जरनैल सिंह, चेयरमैन बिट्टू आसल, हरजीत सिंह कालिया, सिमरजीत सिंह भैणी, सुखजिंदर सिंह हुंदल, हरदयाल सिंह बासरके, सरवन सिंह मदर मौजूद थे।

kumbh-mela-2021

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप