देवरिया: लार थाना क्षेत्र के पिपरीडीह ईंट-भट्ठे पर हुई डकैती के मामले में गोरखपुर जेल में बंद दो शातिर डकैतों को पुलिस ने गुरुवार को रिमांड पर लेकर पूछताछ किया। पुलिस ने लूट के 1600 रुपये इनके पास से बरामद किया है। हालांकि इस घटना में शामिल दो इनामी बदमाश आज भी पुलिस के गिरफ्त से दूर हैं।

पिपरीडीह स्थित मिकल यादव के ईंट भट्ठे पर 12 नवंबर की रात बदमाशों ने डकैती डाली थी। इस घटना में शामिल दो बदमाशों को देवरिया और दो बदमाश महेंद्र यादव व सुनील यादव निवासी जंगल रसूलपुर नई बाजार गोरखपुर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। सरगना विष्णु यादव, राहुल निवासीगण राजा गांव बासडीह बलिया जेल में बंद है। अभी भी इस गिरोह के टेंगर निवासी खरहाताड़ थाना गड़वार जिला बलिया व वीरेंद्र सिंह निवासी छबिसी थाना रसड़का बलिया फरार चल रहे हैं। इन पर 25-25 हजार रुपये का देवरिया पुलिस ने इनाम रखा हुआ है। गुरुवार को पुलिस ने महेंद्र व सुनील को रिमांड पर लिया और दोनों के पास से 800-800 रुपये बरामद किए। प्रभारी निरीक्षक लार टीजे सिंह ने कहा कि फरार चल रहे दो डकैतों की गिरफ्तारी को दबिश दी जा रही है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

सड़क हादसे में दो घायल, एक गंभीर

देवरिया : गुरुवार को बरहज क्षेत्र के पैना मंदिर के समाने कुत्ते को बचाने के दौरान एक बाइक के अनियंत्रित होकर पलटने से दो लोग घायल हो गए। इलाज के लिए दोनों लोगों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सक को जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

नगर के पुराना बरहज निवासी शुभम तिवारी पुत्र सुरेश तिवारी और सत्यप्रकाश पांडेय पुत्र गामा पांडेय निवासीगण बालू छापर थाना बरहज बाइक से मौना गढ़वा जा रहे थे। पैना में मंदिर के पास कुत्ता बचाने के प्रयास में गिरकर घायल हो गए। गंभीर रूप से घायल शुभम का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है।

मार्ग दुर्घटना में दो घायल

देवरिया : मईल थाना क्षेत्र के लार रोड में अज्ञात वाहन की ठोकर से बाइक सवार दो युवक घायल हो गए। इलाज के लिए उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मईल थाना क्षेत्र के ग्राम धरमेर निवासी अमरजीत चौहान व कुंडौली निवासी संतोष यादव बाइक से काम करने के लिए लार रोड जा रहे थे, कस्बा में अभी पहुंचे ही थे कि अज्ञात वाहन ने ठोकर मार दिया, जिससे दोनों लोग घायल हो गए। दोनों लोगों को इलाज के लिए सीएचसी लार पहुंचाया गया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सक ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

पशु तस्कर गिरफ्तार, एक पशु बरामद

देवरिया: लार थाना क्षेत्र के पिपरा चौराहा के समीप गस्त के दौरान पुलिस ने एक बोलेरो से एक गो-वंशीय पशु बरामद किया है। वाहन चला रहे तस्कर को पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने अपना नाम गोलू यादव निवासी डुमरिया थाना बरहज बताया। उसने बताया कि वह अपने गांव के समीप से ही पशु को लाद कर बिहार ले जा रहा था। इस मामले में पुलिस ने पशु क्रुरता अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया है।

मनबढ़ों ने छात्र को पीटा

देवरिया: गौरीबाजार थाना क्षेत्र रामपुर चौराहे पर स्कूल से निकल रहे एक छात्र की युवकों ने पिटाई कर दी। घायल युवक का इलाज सीएचसी पर कराया गया। इस मामले में छात्र ने कार्रवाई के लिए पुलिस को तहरीर दी है। हरेरामपुर गांव निवासी अंबिका सिंह का पोता आदित्य सिंह रामपुर चौराहा स्थित एक निजी विद्यालय में पढ़ता है, पढ़कर जैसे ही विद्यालय से बाहर निकला, इस बीच कुछ युवकों ने घेर लिया और पिटाई की। जिससे आदित्य गंभीर रूप से घायल हो गया।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021