जासं, किच्छा : पुलभट्टा पुलिस ने दिनदिहाड़े लूट की घटना का 12 घंटे में ही खुलासा कर दोनों आरोपित दबोच लिए। उनके पास से लूटी गई नकदी व मोबाइल बरामद कर लिया।

बुधवार की दोपहर बाइक सवार दो युवकों ने सड़क किनारे अमरूद का ठेला लगाने वाले मोहम्मद नाजिम पुत्र सद्दीक अहमद निवासी पुलभट्टा से 32 सौ रुपये व उसका मोबाइल लूट ले गए थे। सूचना पर पुलिस टीम सक्रिय हो गई। पुलभट्टा एसओ विनोद जोशी पुलिस के साथ आरोपितों की तालाश में जुट गए। बुधवार की रात में ही पुलिस ने बाइक नंबर यूके 06 एयू 8723 पर सवार दोनों आरोपितों को डंपी फार्म को जाने वाले मार्ग पर गिरफ्तार कर लिया। आरोपितों ने अपना नाम परवेज पुत्र जलीश अहमद, शादाब खान पुत्र शहाजत खान निवासी ग्राम शहदौरा थाना पुलभट्टा बताया है। पुलिस ने उनके पास से लूटे गए 32 सौ रुपये व मोबाइल बरामद कर केस दर्ज कर लिया।

इधर, चोरी के पापुलर के 62 गिल्टों के साथ पुलिस ने आरोपित को दबोच लिया। पुलिस ने पिकअप सीज कर आरोपित को कोर्ट में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

प्राग फार्म से तस्कर पापुलर के पेड़ काट ले जा रहे हैं। पापुलर चोरी की सूचना पर एसआइ प्रकाश राम विश्वकर्मा ने गुरुवार की सुबह पुलिस के साथ हल्द्वानी मार्ग पर घेराबंदी कर पिकअप नंबर यूके 06 के 6030 को रोका तो युवक गाड़ी से उतरकर भागने का प्रयास किया। पुलिस ने घेराबंदी कर दबोच लिया। आरोपित ने अपना नाम विजय पुत्र होरी लाल निवासी खुरपिया गेट किच्छा बताया। पुलिस ने उससे पापुलर काटने से संबंधित दस्तावेज की मांग की तो वह कुछ नहीं दिखा पाया, जिस पर पुलिस ने उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021