रोहतक, जेएनएन। रोहतक में एक दहला देने वाली घटना सामने आई है। शहर की राजेंद्रा कॉलोनी में मां बेटी की हत्या कर दी गई। जिनके शव कमरे में पड़े मिले, जबकि महिला का पति वहां से गया था। मूलरूप से सांघी गांव का रहने वाला संदीप काफी समय से राजेंद्रा कॉलोनी में किराए पर रहता है। उसकी पत्नी सुनील और 6 साल की बेटी भावना भी साथ रहती है। बुधवार सुबह सुनील और उसकी बेटी बेड पर मृत हालत में मिली। जिनके मुंह से झाग निकल रहे थे, साथ ही तकिए से भी उनका मुंह दबाया गया था।

सूचना मिलने पर सिटी थाना प्रभारी राकेश सैनी और सीआईए की टीम मौके पर पहुंची। एसएसएल इंचार्ज डॉ सरोज मलिक दहिया को भी मौके पर बुलाया गया। महिला का पति कहां है इस बारे में अभी कुछ पता नहीं चल सका है। शक की सुई उसके पति पर ही है। प्राथमिक जांच में सामने आया है कि दोनों को पहले जहरीला पदार्थ दिया और फिर तकिया से उनका गला दबाया गया है। फिलहाल पुलिस ने दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बता दें कि रोहतक में बीते एक सप्‍ताह से अपराध की बड़ी घटनाएं सामने आई हैं। एक कोच ने छह लोगों की गोली मारकर हत्‍या कर दी थी तो वहीं एक अन्‍य कोच ने भोपाल की महिला वेट लिफ्टर की हत्‍या कर शव फेंक दिया था। इतना ही नहीं बीती रात भी एक व्‍यापारी को गोली मारकर लूट लिया गया। इसके अलावा रोहतक में ही होटल के कमरे से युवक को सड़़क पर लाकर गोली मार दी गई थी। इसी तरह से अन्‍य भी कई बड़ी घटनाएं सामने आ चुकी हैं। आपसी रंजिश व अन्‍य कारणों को लेकर रोहतक में हत्‍या जैसी वारदात भी आम हो चली है।

हिसार और आस-पास के जिलों की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

 

kumbh-mela-2021

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप