चंडीगढ़, जेएनएन। चंडीगढ़ के इंडस्ट्रियल एरिया थाना पुलिस के अंतर्गत आने वाली जगह पर पड़ोसी ने 4 वर्षीय मासूम को समोसा खिलाने का लालच देकर दुष्कर्म किया। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने पीड़िता मासूम की मां की शिकायत कर आधार पर देर रात आरोपित पड़ोसी को गिरफ्तार कर लिया। वही, खबर लिखे जाने तक पुलिस पीड़ित मासूम का मेडिकल करवाने में लगी थी। पुलिस आरोपित को बुधवार जिला अदालत में पेश करेगी।

प्राप्त जानकारी के अनुसार घर के बाहर दो सगी बहने खेल रही थी। एक ही उम्र 2 वर्ष और दूसरे की उम्र 4 वर्ष है। इस दौरान एक पड़ोसी ने आकर 4 वर्षीय बच्ची को समोसा खिलाने का लालच देकर साथ अपनी झुग्गी में लेकर गया। उसके पीछे छोटी बहन भी पहुंची तो आरोपित ने दरवाजा अंदर से बंद कर लिया। इसकी शिकायत बच्ची में अपनी मां से जाकर कर दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची मां में आसपास के लोगों के साथ मिलकर शोर मचाना शुरू कर दिया।

इस दौरान पड़ोसी दरवाजा खोलकर भाग गया। जबकि बच्ची की हालत देखकर मां के होश उड़ गए। तुरंत स्वजनों की मदद से उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया। वहीं, सूचना पाकर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंचकर जांच करने के साथ आरोपित की तलाश में लग गई थी।

kumbh-mela-2021

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप