जागरण संवाददाता, खन्ना : खन्ना के अमलोह रोड पर सीवरेज ब्लॉकेज की समस्या को दूर करने के बाद अब नेशनल हाईवे स्थित मेन सीवरेज लाइन की सफाई का काम शुरू हो गया है। इसके लिए सुपर सक्कर मशीन का इस्तेमाल किया जा रहा है। रविवार को शुरू हुए इस काम का खन्ना नगर कौंसिल के पूर्व प्रधान विकास मेहता ने जायजा भी लिया। उनके साथ जिला यूथ कांग्रेस के प्रधान अमित तिवारी और गुरी कालीराव भी थे।

शहर में सीवरेज ब्लाकेज की समस्या कुछ इलाकों में काफी गंभीर हो गई थी। इनमें अमलोह रोड एरिया भी शामिल है। इस ब्लाकेज की वजह से ही अमलोह रोड निर्माण का काम भी अधर में लटका था। मंगलवार रात से अमलोह रोड की सीवरेज लाइन की सफाई शुरू हो गई थी।

अमलोह रोड के लिए आएगी छोटी मशीन

अमलोह रोड की सीवरेज लाइन की सफाई में तकनीकी कारणों के चलते रुकावट आ गई थी। यहां बड़ी सुपर सक्कर मशीन से सफाई नहीं हो पा रही थी। इसके चलते अब छोटी मशीन मंगवाई गई है। बड़ी मशीन से मेन सीवरेज लाइन की सफाई की जा रही है।

सफाई का करीब 10 लाख का टेंडर

विकास मेहता ने बताया कि सीवरेज की समस्या से लोग परेशान थे। उनके कार्यकाल में करीब 10 लाख रुपये का टेंडर सीवरेज पाइपलाइन की सफाई का लगाया गया था। इससे अमलोह रोड के अलावा मेन सीवरेज (हाईवे) की भी सफाई करवाई जा रही है। सफाई का काम निजी कंपनी कर रही है।

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस