मेरठ, जेएनएन। अधिवक्ता ओमकार तोमर और संजय मोतला आत्महत्या प्रकरण में गंगानगर पुलिस ने अधिवक्ता की पुत्रवधू समेत परिवार के पांच लोगों के खिलाफ कोर्ट से वारंट ले लिया है। इसके अलावा एसएसपी की तरफ से अधिवक्ता के समधी और उनके दो बेटों पर 25-25 हजार रुपये का इनाम घोषित कर दिया गया है। आरोपितों के घर से फरार होने पर उनकी रिश्तेदारियों में दबिश डाली जा रही है। एसएसपी का कहना है कि एक पक्ष की गिरफ्तारी करने के बाद दूसरे पक्ष पर भी कार्रवाई की जाएगी।

इंस्पेक्टर गंगानगर बिजेंद्र राणा ने बताया कि अधिवक्ता ओमकार तोमर आत्महत्या प्रकरण में नामजद सभी आरोपितों के घर पर ताला लगा है। मंगलवार को गंगानगर पुलिस की तरफ से अधिवक्ता ओमकार तोमर की पुत्रवधू स्वाति, समधी राजकुमार, समधन मुकेश और इनके पुत्र विनीत और रचित के खिलाफ कोर्ट से वारंट जारी करा लिया गया है। इसके बाद भी गिरफ्तारी नहीं हुई तो 82 सीआरपीसी की कार्रवाई की जाएगी। एसएसपी ने भी गंगानगर पुलिस की संस्तुति पर राजकुमार और उनके दोनों बेटों विनीत और रचित पर 25-25 हजार रुपये का इनाम घोषित कर दिया है।

एसएसपी अजय साहनी का कहना है कि मामले में सीधे अधिवक्ता के रिश्तेदार ही जुड़े हैं। उनके खिलाफ ही कार्रवाई की जा रही है। समझौते में शामिल लोगों पर सुसाइड नोट की फोरेंसिंक रिपोर्ट आने के बाद ही कार्रवाई होगी। साथ ही संजय मोतला आत्महत्या प्रकरण में नामजद आरोपितों के खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी। इंस्पेक्टर बिजेंद्र राणा ने बताया कि राजकुमार का परिवार घर पर ताला डालकर फरार है। पुलिस की टीम बनाकर रिश्तेदारियों में भी दबिश डाली जा रही है। 

kumbh-mela-2021

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप