बरेली, जेएनएन : बरेली के 300 बेड कोविड अस्पताल में शनिवार शाम मास्क, एंटीजन किट और दवाओं का स्टॉक पहुंच गया। जागरण ने 21 नवंबर के अंक में प्रमुखता से कोविड अस्पताल में संसाधनों की कमी का मुद्दा उठाया था। जिसमें बताया था कि जिला कोविड अस्पताल के प्रशासनिक भवन, फ्लू कॉर्नर और एल-वन, एल-टू कॉर्नर मिलाकर करीब 60 लोगों का स्टाफ तैनात होता है। जबकि अभी तक महज 27 मास्क की औसत आपूíत थी।

20 दिन से थी स्टॉक की कमी

300 बेड कोविड अस्पताल में पिछले 20 दिन से मास्क, एंटीजन किट, कुछ दवाइयों, इंजेक्शन व विटामिन सी की कमी थी। इसको लेकर लगातार डिमाड की जा रही थी।

डिजिटल एक्स रे मशीन का बाकी इंतजार

कोविड अस्पताल में तीन एक्स रे मशीन की जरूरत है। लेकिन उपलब्ध महज एक है। डिजिटल एक्स रे मशीन की डिमाड अभी शासन से पूरी नहीं हुई है। वहीं रुहेलखंड कॉलेज से मिली मशीन में तकनीकी कमी है।

कोरोना से जंग में इन दवाओं का होता उपयोग

विटामिन-सी की गोलिया, रेंटीडिन इंजेक्शन, डॉक्सीसिलीन कैप्सूल, इनेक्सोपरीन इंजेक्शन और सोडियम हाइपोक्लोराइड का स्टॉक एक नवम्बर से नहीं था।

मास्क बांटकर कोरोना से बचाव के प्रति किया जागरूक

बरेली, जेएनएन : दिल्ली में फिर बढ़ते संक्रमण को देखते हुए रविवार को राष्ट्र जागरण उद्योग व्यापार मंडल ने कुतुबखाना घंटाघर पर एसपी क्राइम के नेतृत्व में मास्क वितरित किए। मंडल के महानगर अध्यक्ष विशाल मेहरोत्रा, एसपी क्राइम सुशील कुमार ने लोगों को मास्क लगाने व शारीरिक दूरी का पालन करने को कहा। उत्तर प्रदेश व्यापारी कल्याण बोर्ड के सदस्य पवन अरोड़ा ने इस अभियान की सराहना की। व्यापारी नेता प्रवीण अग्रवाल, अमित भारद्वाज, कमल जगवानी, डा. शफीक उद्दीन, अमित गोयल, रितेश शर्मा, गौरव सक्सेना, नीरज रस्तोगी, कमल गोयल, राजू उपाध्याय, कमल जगवानी. नीरज रस्तोगी, पिकी सर्राफ आदि मौजूद रहे।

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस