लखनऊ। उत्तर प्रदेश के शामली जिले के झिंझाना में कल देर रात एक युवक की निर्ममता से हत्या कर दी गई। कल देर रात घर में घुसकर बदमाशों ने पहले धारदार हथियार से पहले उसके दोनों पैर को काटा और फिर उसको मौत के घाट उतार दिया। युवक की हत्या के बाद क्षेत्र के लोगों में काफी आक्रोश है।

झिंझाना में पुराने मकान के विवाद को लेकर गांव गढ़ी हसनपुर में कल देर रात हमलावरों ने घर में घुसकर हमला बोलते हुए धारदार हथियार से युवक के दोनों पैर काट डाले। पुराने मकान को लेकर क्षेत्र के गांव गढ़ी हसनपुर में अलीजुर रहमान व अलीम में काफी दिन से विवाद चल रहा है। रविवार देर शाम अलीजुर रहमान पक्ष के 10-12 लोगों ने अलीम के घर में घुसकर हमला बोल दिया। हमलावरों ने धारदार हथियार से अलीम के पैर काट दिए। मौके पर मौजूद अन्य लोगों को लाठी तथा डंडों से पीटा गया। परिवार के लोग अलीम को शामली के सरकारी अस्पताल में ले गए, जहां इलाज के दौरान अधिक खून बहने से अलीम ने दम तोड़ दिया। अलीम के अलावा पड़ोसी युवक नासिर भी घायल है। उसका उपचार कराया जा रहा है। घटना की सूचना पर पुलिस व कोतवाली प्रभारी आरएन सिंह मौके पर पहुंचे। एसपी विजय भूषण ने कहा कि रिपोर्ट दर्ज कराकर आरोपियों की गिरफ्तारी कराई जाएगी तथा पुलिस पर लगे आरोपों की जांच होगी, आरोप साबित होने पर ठोस कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

पुलिस की मिलीभगत का आरोप

इस हत्याकांड को लेकर परिवार के लोगों के साथ गांव में भी काफी आक्रोश है। परिवार के लोगों का आरोप है कि वारदात से ठीक पहले चौसाना चौकी पुलिस आरोपियों के घर पर थी। पुलिस के जाते ही वारदात हो गई। परिवारीजनों ने चौकी पुलिस की शह पर हत्या को अंजाम देने का आरोप लगाया।

Posted By: Dharmendra Pandey