पटना, जेएनएन। राजधानी के कोतवाली थाना क्षेत्र स्थित मौर्या लोक कॉम्पलेक्स से शनिवार को बदमाशों ने एक युवक का अपहरण कर लिया। घटना को स्कॉर्पियो सवार तीन अपराधियों ने अंजाम दिया। प्रत्यक्षदर्शियों ने तुरंत वारदात की सूचना कोतवाली पुलिस को दी। नाकेबंदी करते हुए पुलिस ने अपहृत युवक सीतामढ़ी निवासी राजीव को जीपीओ गोलंबर से बरामद कर लिया है। साथ ही तीन अपराधियों को भी गिरफ्तार किया गया है।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक अपहरण पैसों को लेकर हुए विवाद की वजह से हुआ था। राजीव से किसी का पैसे लेने-देने को लेकर विवाद चल रहा था। बताया जाता है कि राजीव मधेपुरा को रेल इंजन कारखाना में काम करने के नाम पर पटना बुलाया गया था। शनिवार की दोपहर जैसे ही वो मौर्या लोक कॉम्पलेक्स पहुंचा कि तीन की संख्या मेें स्कॉर्पियो से आए युवकों ने उसका अपहरण कर लिया।

वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस मुस्तैद हो गई। नाकेबंदी कर राजीव को जीपीओ गोलंबर से बरामद कर लिया। मामले में कोतवाली पुलि ने सुमन कुुमार और उसके दो साथियों को गिरफ्तार किया है। जिनसे पूछताछ की जा रही है। पुलिस का कहना है कि आरोपित किसी बड़ी घटना को अंजाम देने वाले थे।

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस