जींद, जेएनएन। जींद के एक ही परिवार के चार लोगों की मौत से हड़कंप मच गया। ये परिवार अरुणोदय फीड मिल वालों का है। इस हादसे में मिल मालिक सहित, पत्‍नी और उनके दो बेटे की मौत हो गई। जबकि दो उनके साले के बच्‍चे थे जो पानीपत में रहते थे। हादसे की सूचना मिलते ही जींद और पानीपत से परिवार के लोग रवाना हो गए। वहीं, परिवार वालों का रो रोकर बुरा हाल था। 

दरअसल, वृंदावन से दर्शन के बाद मंगलवार देर रात परिवार यमुना एक्सप्रेस-वे के रास्ते नोएडा की ओर आ रहा था। एक्सप्रेस-वे पर टायर फटने से अनियंत्रित होकर गलत दिशा में पहुंचे टैंकर ने इनोवा को बुरी तरह रौंद दिया। हादसे में इनोवा सवार सभी लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी।

मृतकों में ये लोग शामिल

सफीदों निवासी मनोज गर्ग ( 42) मंगलवार को पत्नी बबीता (40 ) बेटे अभय (18) और हेमंत  (16 ) के अलावा चालक राकेश के साथ इनोवा में सवार होकर वृंदावन में श्री बांके बिहारी मंदिर के दर्शन करने के लिए निकले थे। रास्ते में उन्होंने समालखा की काठमंडी से अपने साले के बेटे कन्नू (10 ) और बेटी हिमाद्री (14) को भी साथ ले लिया। 

अरुणोदय फीड मिल सफीदों के मालिक थे मनोज

मनोज गर्ग तीन भाइयों में सबसे छोटे थे। उनके बड़े भाई शिवचरण (52) ने बताया कि उनका संयुक्त परिवार है। मझले भाई सतीश (46) हैं। तीनों की अरुणोदय फीड मिल नाम से पोल्ट्री फीड की फैक्ट्री है। मनोज पत्नी व बच्चों समेत मंगलवार को ही श्री बांकेबिहारी के दर्शन करने वृंदावन निकले थे। शिवचरण ने बताया कि मनोज के दो ही बच्चे अभय (18) और हेमंत  (16 ) थे। दोनों क्रमश: बीए फस्र्ट ईयर और 12वीं में पढ़ते थे।

देर रात परिजन मथुरा रवाना

भाई मनोज के परिवार के साथ अनहोनी की सूचना मिलते ही शिवचरण देर रात मथुरा के लिए रवाना हो गए। वहीं के सिविल अस्पताल मेें सभी मृतकों के शव रखे हुए हैं। शिवचरण ने बताया कि बुधवार शाम को मृतकों का अंतिम संस्कार किया जाएगा।

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

यह भी पढ़ें: हरियाणा की धर्मनगरी में बनेगा देश का पहला गीता मंदिर, जानिए क्‍या होगी खासियत

यह भी पढ़ें: हरियाणा में यहां बांसुरी की धुन पर मुग्ध होती हैं गायें, रोज आठ घंटे सुनती हैं संगीत

यह भी पढ़ें: कन्‍याकुमारी से श्रीनगर तक 4431 किमी की दौड़ लगा रहे दो नेवी के अफसर, बड़ी खास वजह

यह भी पढ़ें: पानीपत में कुत्‍ते के लिए अजब-गजब विवाद, ब्‍लाइंड मर्डर होने पर थाने भेजता ये डाक

यह भी पढ़ें: नशे में ससुराल पहुंचा युवक, फ‍िर पत्‍नी, साली और खुद पर तेल डाल लगा ली आग, मचा हड़कंप

 

kumbh-mela-2021

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप