जालंधर, जेएनएन। कमिश्नर साहब, मैंने लव मैरिज की है। अब मेरे परिवार वाले मुझे, मेरे पति और ससुराल वालों को जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। मुझे और मेरे ससुराल परिवार की रक्षा की जाए और हमें घर बसाने दिया जाए। यह गुहार लगाई गुरु रविदास कालोनी में रहने वाली रेणुका ने, जो पुलिस कमिश्नर दफ्तर में इंसाफ मांगने आई थी। रेणुका ने बताया कि उसने मानव के साथ लव मैरिज की है। कुछ दिन पहले ही कोर्ट से सर्टिफिकेट भी आ गया है।

यह शादी दोनों की रजामंदी से हुई, लेकिन अब उसके परिवार वाले उसे और उसके ससुराल वालों को जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। वह पुलिस को साथ लेकर अपने परिवार में गई और अपना सामान लेने का प्रयास किया, लेकिन पता चला कि सारा सामान गायब हो गया है। अब वह अपने घर पर नहीं रह सकते, क्योंकि उनकी मासी और उसके भेजे गुंडे उनको जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। उसने कहा कि इस मामले में धमकी देने वालों पर जल्द ही बनती कार्रवाई की जाए और उनकी सुरक्षा को यकीनी बनाया जाए।
 

यूपी के युवक ने की आत्महत्या, कारणों की जांच में जुटी पुलिस
जालंधर : शहर के बस्ती बावा खेल इलाके में कबाड़ी का काम करने वाले एक युवक ने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक की पहचान यूपी के एटा जिले के सीतापुर गांव के रहने वाले अनिल यादव पुत्र रामदास के रूप में हुई है, जो  बस्ती बावा खेल इलाके के बाबा बालक नाथ मंदिर के सामने किराए के कमरे में रहता था और कबाड़ी का काम करता था। एएसआइ प्रेम कुमार ने बताया कि घटना की सूचना परिजनों को दे दी गई है। उनके आने पर ही आत्महत्या के कारणों का पता चल सकेगा।

kumbh-mela-2021

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप