पटना, जेएनएन। बिहार विधान सभा (Bihar State Assembly) में मंगलवार को जमुई से विधायक व इंटरनेशनल शूटर श्रेयसी सिंह  (MLA and International shooter Shreyashi Singh) का सामना नेता प्रतिपक्ष तेजस्‍वी यादव (Tejashwi Yadav) से हुआ। सदन में बजट पर राज्‍यपाल के अभिभाषण पर विमर्श के दौरान तेजस्‍वी यादव ने सरकार पर खेलों की दुर्दशा को लेकर आरोप लगाया । कहा- खेल की दुनिया की श्रेयसी सिंह भी यहां मौजूद हैं , उनसे ही पूछ लिया जाए बिहार में खेलों की क्‍या दुर्दशा है।  क्‍या यहां शूटिंग रेंज उपलब्‍ध है। उन्‍होंने श्रेयसी सिंह की तरफ देखते हुए कहा कि - आप तो हमारी बैचमेट भी रही हैं।

श्रेयसी ने किया पलटवार

इसपर श्रेयसी सिंह ने तेजस्‍वी पर पलटवार करते हुए कहा कि आप चिंता ना करें। हम एनडीए सरकार के साथ हैं । इस बार बिहार बजट में खेल विश्‍वविद्यालय खोलने के साथ ही खेलों को प्रमोट करने के लिए कई योजनाएं हैं। केंद्र की एनडीए सरकार भी खेल और खिलाडि़यों की बेहतरी को लेकर काफी काम कर रही है। हम भी अपने अनुभवों के आधार खेलों को प्रमोट करने के लिए सरकार को बेहतरीन सलाह देंगे। बता दें कि गोल्‍डन गर्ल के नाम से मशहूर इंटरनेशनल शूटर श्रेयसी सिंह ने बीजेपी से जमुई विधान सभा से जीतकर अपनी राजनीतिक पारी की शुरुआत की है। आज पहली बार वे विधान सभा में बोली हैं।

दिल्‍ली में साथ पढ़ें

सदन के बाहर जब पत्रकारों ने श्रेयसी से पूछा कि नेता प्रतिपक्ष ने कहा है कि आप दोनों साथ पढ़ें हैं , तो उन्‍होंने हंसकर कहा, मैं कहां मना कर रही हूं। हां, दिल्‍ली में आरके पुरम स्‍कूल में हम साथ पढ़े हैं। उनके आक्रामक जवाब को लेकर पूछने पर कहा कि तेजस्‍वी खेलों को लेकर सरकार पर हमलावार थे, उन्‍होंने मेरा नाम भी लिया तो मुझे लगा कि मुझे जवाब देना चाहिए , सो मैंने दिया। उन्‍होंने कहा कि एनडीए सरकार खेल और खिलाडि़यों की बेहतरी के लिए बहुत कुछ कर रही है। मेरा फर्ज था, तेजस्‍वी को जवाब देना।

kumbh-mela-2021

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप