कुशीनगर: रामकोला थाना क्षेत्र के पकड़ी बनतीर उर्फ सौनहा में गुरुवार को सुबह पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षों में मारपीट हो गई। इसमें पांच महिलाओं समेत 13लोग घायल हो गए। गांव के लालजी कुशवाहा व सुभाष कुशवाहा के बीच पुरानी रंजिश है। सुबह किसी बात को लेकर दोनों पक्षों में हुई मारपीट में एक पक्ष के लाल जी कुशवाहा, मंजू देवी, जवाहिर कुशवाहा, आशीष कुशवाहा, खुशबू, सुजीता तथा दूसरे पक्ष के सुभाष कुशवाहा, प्रियंका कुशवाहा, अश्वनी, संदीप, संतोष, सुरेश, माधुरी घायल हो गए। थानाध्यक्ष केपी सिंह ने कहा पुलिस को सूचना नहीं है तहरीर मिलेगी तो मुकदमा दर्ज कार्रवाई की जाएगी।

छड़ लदे ठेला से टकराई बाइक, दो घायल

घने कोहरे के कारण सुबह आठ बजे छड़ लादकर ठेला चालक पडरौना से मिश्रौली की तरफ जा रहा था। उसी दौरान सुखसवलिया गांव के समीप रामकोला की तरफ से आ रहे किन्नरपट्टी के बाइक सवार संजीवन व रामभर प्रसाद ठेला से टकरा कर घायल हो गए। राहगीरों ने एंबुलेंस मंगाकर उन्हें जिला अस्पताल भिजवाया।

नहर में मिला गायब वृद्ध का शव

विशुनपुरा थाना क्षेत्र के रिसालपट्टी गांव से गुजर रही मुख्य पश्चिमी गंडक नहर में लोगों ने वृद्ध का शव देखा। शव की शिनाख्त 60 वर्षीय रामचंद्र प्रसाद पुत्र जालिम प्रसाद के रूप में हुई। वह छह जनवरी को सब्जी खरीदने दुदही गए थे उसके बाद लौटे नहीं। स्वजन आठ जनवरी को इस मामले में गुमशुदगी दर्ज कराए थे।

ग्रामीणों की सूचना पर पहुंचे थानाध्यक्ष संजय कुमार मिश्र सिपाहियों के साथ शव को बाहर निकलवाया। शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

ट्रेन से कटकर अधेड़ महिला की मौत, शिनाख्त नहीं

रामकोला थाना क्षेत्र के परोरहा गांव के समीप क्रासिग पर बुधवार कि रात ट्रेन से कटकर अधेड़ महिला की मौत हो गयी। गुरुवार को सुबह राहगीरों ने रामकोला पुलिस को सूचना दी। थानाध्यक्ष करुणेश प्रताप सिंह घटनास्थल पर पहुंच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। कहा कि शव की शिनाख्त का प्रयास किया जा रहा है।

दरवाजे का ताला तोड़कर घर में चोरी

अहिरौली बाजार थाना क्षेत्र के ग्राम भलुही में अज्ञात चोरों ने एक घर को सूना पाकर ताला तोड़कर उसमें रखा सारा सामान चोरी कर लिया। भलुही गांव में दुर्गा मंदिर के पास सुभाष साहनी का घर है। वह दिल्ली में रहते हैं। 15 दिन पहले उनकी पत्नी संगीता अपने बच्चों के साथ घर में ताला बंद कर दिल्ली चली गई थीं। बीती रात चोर ताला तोड़कर सारा सामान चुरा ले गए। सुबह ग्रामीणों ने चोरी की सूचना पुलिस और मकान मालिक को दी। पुलिस ने मामले की जांच की।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021