संसू, हाथरस : सिकंदराराऊ के मोहल्ला हुरमतगंज निवासी युवक ने शराब के नशे में विषाक्त पदार्थ का सेवन कर लिया। हालत बिगड़ने पर परिजन उसे हाथरस ले गए जहां उपचार के दौरान युवक की मौत हो गई। मोहल्ला हुरमतगंज निवासी 28 वर्षीय गौरव पुत्र जयप्रकाश की पत्नी पिकी ने दर्ज कराई रिपोर्ट में कहा है कि उसका पति शराब का आदी था। शनिवार को गौरव ने नशे की हालत में जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। पत्नी से विवाद में जहर का सेवन, हालत गंभीर

संस, हाथरस : कोतवाली हाथरस गेट क्षेत्र में इगलास रोड स्थित एक गांव निवासी युवक का रविवार की दोपहर को अपनी पत्नी से किसी बात को लेकर विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ा कि युवक ने घर में रखे विषाक्त का सेवन कर लिया। इस बात की जानकारी स्वजन को हुई तो उनके होश उड़ गए। आनन-फानन युवक को जिला अस्पताल लेकर आए। यहां काफी देर तक भर्ती रहा। हालत में सुधार नहीं हुआ तो युवक को गंभीर हालत में अलीगढ़ मेडिकल कालेज के लिए रेफर कर दिया गया।

शादी समारोह से नकदी चोरी

संसू, सिकंदराराऊ : मोहल्ला मटकोटा निवासी युवती की बरात आई हुई थी। शादी समारोह में दहेज में दी गई नकदी एवं अन्य सामान रखा हुआ था, जहां उसकी देखभाल के लिए कुछ महिलाएं बैठी हुई थीं। उसी दौरान एक शातिर किशोर ने दहेज में रखी लाखों की नकदी से पचास हजार रुपये की गड्डी पार कर दी। पता चलते ही खलबली मच गई। शादी समारोह में हो रही वीडियो ग्राफी के माध्यम से शातिर किशोर की पहचान हो सकी, जिसे लोगों ने वक्त रहते खोज लिया, बाद में शातिर से गड्डी बरामद कर उसे छोड़ दिया गया।

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस