Move to Jagran APP

गोपाल कांडा ने ईमेल से दी थी गीतिका को धमकी

एयर होस्टेस गीतिका शर्मा खुदकुशी मामले में पुलिस ने सोमवार को उसके अशोक विहार स्थित फ्लैट से लैपटॉप, मोबाइल फोन, निजी डायरी, सीडी और पैन ड्राइव आदि अपने कब्जे में कर लिया। इस मामले में आरोपी हरियाणा के पूर्व मंत्री गोपाल गोयल काडा अलग-अलग नामों से ईमेल द्वारा जो धमकी गीतिका व उसके परिजनों क

By Edited By: Published: Tue, 07 Aug 2012 10:50 AM (IST)Updated: Tue, 07 Aug 2012 10:50 AM (IST)
गोपाल कांडा ने ईमेल से दी थी गीतिका को धमकी

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। एयर होस्टेस गीतिका शर्मा खुदकुशी मामले में पुलिस ने सोमवार को उसके अशोक विहार स्थित फ्लैट से लैपटॉप, मोबाइल फोन, निजी डायरी, सीडी और पैन ड्राइव आदि अपने कब्जे में कर लिया। इस मामले में आरोपी हरियाणा के पूर्व मंत्री गोपाल गोयल काडा अलग-अलग नामों से ईमेल द्वारा जो धमकी गीतिका व उसके परिजनों को भेजता था, उसकी कॉपी भी पुलिस ने निकलवाई है। काडा का कहना है कि उसने तो हमेशा गीतिका के कॅरिअर को संवारने का प्रयास किया। एमबीए की पढ़ाई के लिए उसे साढ़े सात लाख रुपये भी दिए, पर पैसे लेने के बाद गीतिका दुबारा कंपनी नहीं आई।

prime article banner

बताया जा रहा है कि काडा ने गुड़गाव के थानाध्यक्ष के नाम से दुबई स्थित अमीरात एयरलाइंस को फर्जी पत्र भेजकर गीतिका के खिलाफ ठगी का मुकदमा होने व कोर्ट द्वारा उसे भगोड़ा घोषित किए जाने की झूठी शिकायत भी की थी। डीसीपी नार्थ वेस्ट पी करुणाकरन के मुताबिक, गीतिका के शव का पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद काडा व उसकी कंपनी की महिला अधिकारी अरुणा चढ्डा को पूछताछ के लिए नोटिस भेजा जाएगा। पुलिस ने कई बार काडा से पूछताछ के लिए संपर्क करने की कोशिश की, पर उसके सभी फोन बंद आ रहे हैं। काडा द्वारा गीतिका के परिजनों को पहचानने से इन्कार करने से परिजन गुस्से में हैं। सोमवार सुबह गीतिका की मा अनुराधा व पिता दिनेश शर्मा समेत सभी परिजनों ने काडा के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। परिजनों ने मामले की सीबीआइ से जाच कराने की माग की।

गीतिका को हमेशा प्रोत्साहित किया

गोपाल काडा का कहना है कि उनकी कंपनी एमडीएलआर ने गीतिका को एमबीए की पढ़ाई के लिए साढ़े सात लाख रुपये दिए थे। इतनी बड़ी रकम हासिल करने के बाद से गीतिका नौकरी पर नहीं आ रही है। गीतिका को प्रोत्साहित करने के लिए उन्होंने उसे सिरसा स्थित इंटरनेशनल स्कूल का ट्रस्टी भी बना दिया था। काडा ने कहा कि मोबाइल फोन कॉल्स का पूरा डाटा पुलिस के पास है। इससे साफ है कि उनकी पिछले दो महीने से गीतिका से कोई बात नहीं हुई थी। इसलिए उन पर लगाए सभी आरोप निराधार हैं। गीतिका की मौत से मुझे और मेरे परिवार को बहुत दुख पहुंचा है।

हरियाणा में राजनीति गरम

एयर होस्टेस खुदकुशी मामले में हरियाणा के मंत्री का नाम सामने आने पर प्रदेश की राजनीति गरम हो गई है। पूर्व मुख्यमंत्री ओमप्रकाश चौटाला ने गोपाल काडा का डीएनए टेस्ट करवाए जाने की माग की है। उन्होंने कहा कि इस प्रकरण से हरियाणा को शर्मिदगी उठानी पड़ रही है। इसलिए काग्रेस सरकार को भी बर्खास्त किया जाना चाहिए। विधानसभा के मानसून सत्र में इस मुद्दे पर जमकर बवाल होने की संभावना है। वहीं, कुलदीप बिश्नोई और भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष कृष्ण पाल गुर्जर ने सरकार को घेरते हुए कहा कि गोपाल काडा इस मामले से बचने के लिए विदेश भी भाग सकता है, इसलिए उन्हें हिरासत में लेना चाहिए।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.