कन्नौज (जेएनएन)। इत्र नगरी कन्नौज में कल देर शाम एक किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया। इसके बाद आरोपी उसको निर्वस्त्र कर कपड़े दूसरे खेत में फेंककर भाग गए। शर्म के कारण किशोरी खेत में छुपी रही देर रात उसकी खोज में लगे परिवार के लोगों ने उसको तलाशने के बाद कपड़े सौंपे।

कन्नौज के इन्दरगढ थाना क्षेत्र के महादेवपुरवा गांव में कल देर शाम किशोरी गांव के बाहर खेत पर शौच के लिए गई थी। उसका पीछा करते मौके पर पहुंचे गांव के अजीत व तीन अज्ञात युवकों ने उसे दबोच लिया। किशोरी को निर्वस्त्र कर चारों ने दुष्कर्म किया। इसके बाद उसके कपड़ों को दूसरे खेत में फेंक कर फरार हो गए।

यह भी पढ़ें- चलती कार में युवती के साथ दुष्कर्म

किशोरी काफी देर तक अंधेरे में छुपी बैठी रही। काफी देर तक घर न पहुँचने पर उसकी मां तलाश करती हुई पहुंची और अपनी साड़ी से पुत्री का तन ढक कर घर पहुंची। परिवार के लोगों ने आज पुलिस को जानकारी दी। इसके बाद पुलिस मामले को प्रेम प्रसंग मान समझौते के प्रयास में जुट गई।

यह भी पढ़ें- निर्भया की मां ने कहा- अपराधियों के मन में कानून का खौफ नहीं

पीडि़ता की मां के आरोप लगाने के बाद भी पुलिस मुकदमा लिखने को तैयार नहीं हुई। आज शाम तक परिवार के लोग थाना में डटे रहे। अब पुलिस के दबाव में पीडि़त परिवार के लोग बयान से पलटने लगे हैं। इसके बाद भी पुलिस पुलिस छानबीन का हवाला देकर रिपोर्ट दर्ज करने से बच रही है।

Posted By: Dharmendra Pandey

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस