Move to Jagran APP

सामूहिक दुष्कर्म के बाद हत्या मामले के आरोपित गिरफ्तार

साहेबगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत एक गाव में सामूहिक दुष्कर्म के बाद किशोरी की हत्या मामले के सभी प्राथमिकी अभियुक्त पहाड़पुर मनोरथ निवासी गुलशन कुमार चंचल कुमार अभिनय कुमार व राजा कुमार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

By JagranEdited By: Published: Fri, 15 Jan 2021 01:52 AM (IST)Updated: Fri, 15 Jan 2021 01:52 AM (IST)
सामूहिक दुष्कर्म के बाद हत्या मामले के आरोपित गिरफ्तार
सामूहिक दुष्कर्म के बाद हत्या मामले के आरोपित गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर : साहेबगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत एक गाव में सामूहिक दुष्कर्म के बाद किशोरी की हत्या मामले के सभी प्राथमिकी अभियुक्त पहाड़पुर मनोरथ निवासी गुलशन कुमार, चंचल कुमार, अभिनय कुमार व राजा कुमार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस उनसे शव बरामदगी की दिशा में पूछताछ कर रही है। एसडीपीओ सरैया राकेश कुमार शर्मा ने बताया कि पूर्व से हिरासत में लिए गए लोगों से पूछताछ के साथ काड में उनकी संलिप्तता की जाच की जा रही है। इधर, एसएसपी जयंत कांत के निर्देश के बाद भी दहशत में जी रहे पीड़ित परिवार की सुरक्षा की व्यवस्था नहीं की जा सकी। इससे परिवार के लोग अनहोनी की आशंका से काफी डरे व सहमे हैं। बता दें कि बुधवार की रात एसएसपी मामले की जांच करने यहां आए थे। इस क्रम में पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने का विश्वास दिलाते हुए स्थानीय थानाध्यक्ष को डरे सहमे परिवार की सुरक्षा हेतु चार एक का फोर्स प्रतिनियुक्त करने का आदेश दिया था। पीड़ित परिवार पूरे दिन फोर्स की प्रतीक्षा करता रहा, लेकिन फोर्स की प्रतिनियुक्ति नहीं हुई। मृतका के पिता ने बताया कि एसएसपी ने फोर्स तैनात करने की बात कही, लेकिन अबतक फोर्स नहीं आया। इससे परिवार के लोग काफी दहशत में हैं। परिवार के लोगों ने अपने को घर में कैद कर लिया है। बता दें कि थाना क्षेत्र के एक गाव में किशोरी के साथ दो बार सामूहिक दुष्कर्म, अश्लील फोटो वायरल के बाद उसकी हत्या कर शव को जला दिया गया था।

loksabha election banner

आक्रोश मार्च आज

साहेबगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत एक गांव में किशोरी की सामूहिक दुष्कर्म के बाद हत्या मामले के खिलाफ दी प्लुरलस पार्टी कल शुक्रवार को साहेबगंज में आक्रोश मार्च निकालेगी। उक्त आशय की जानकारी पार्टी के वरीय नेत्री डॉ. मीरा कौमुदी ने घटनास्थल पर पत्रकारों को दी। उन्होंने पीड़ित परिवार से मिलकर घटना की जानकारी ली। कहा कि इस जघन्य अपराध को दबाने के लिए गाव में पंचायती करने वालों पर भी मामला दायर होना चाहिए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.