Move to Jagran APP

मेरठ: सुबह पूर्व सांसद शाहिद अखलाक के बेटे पर छेड़छाड़ का आरोप, रात में नकार दिया

पूर्व सांसद शाहिद अखलाक के बेटे पर दिन में लगा छेड़छाड़ का आरोप रात तक नाटकीय ढंग से खत्म हो गया। पीड़िता ने शपथ पत्र देकर बहकावे में आकर आरोप लगाने की बात कही। उसने पूर्व के डराने-धमकाने के आरोप को खारिज कर दिया।

By Taruna TayalEdited By: Published: Tue, 23 Feb 2021 10:52 PM (IST)Updated: Wed, 24 Feb 2021 12:10 PM (IST)
मेरठ: सुबह पूर्व सांसद शाहिद अखलाक के बेटे पर छेड़छाड़ का आरोप, रात में नकार दिया
पूर्व सांसद शाहिद अखलाक के बेटे पर छेड़छाड़ का आरोप

मेरठ, जेएनएन। पूर्व सांसद शाहिद अखलाक के बेटे पर दिन में लगा छेड़छाड़ का आरोप रात तक नाटकीय ढंग से खत्म हो गया। पीड़िता ने शपथ पत्र देकर बहकावे में आकर आरोप लगाने की बात कही। उसने पूर्व के डराने-धमकाने के आरोप को खारिज कर दिया।

loksabha election banner

सदर बाजार थाना क्षेत्र निवासी एक किशोरी गुदड़ी बाजार निवासी पूर्व सांसद शाहिद अखलाक के घर काम करती है। वह पूर्व सांसद के बेटे शोएब के बच्चे की भी देखभाल करती है। मंगलवार को उसकी मां एसएसपी कार्यालय पहुंची थी। आरोप लगाया कि 19 फरवरी की शाम शोएब ने उसके साथ छेड़छाड़ की थी। वह जैसे-तैसे शोर मचाते हुए उससे छूटकर घर पहुंची। अगले दिन उसने काम पर जाने से मना दिया, लेकिन डर के चलते वजह नहीं बताई। पीड़िता की मां काम पर पहुंची तो आरोपित ने उस पर घर से पांच लाख रुपये चोरी करने का आरोप लगा दिया।

साथ ही पुलिस से शिकायत करने की बात कही थी। मंगलवार दिन में शिकायत के बाद रात को मामला नाटकीय ढंग से खत्म हो गया। किशोरी की मां ने शपथ पत्र देकर सभी आरोपों को नकार दिया। बताया कि चोरी की बात से वह डर गए थे। कुछ लोगों के बहकावे में आ गई थी। वहीं, पूर्व सांसद शाहिद अखलाक का कहना है कि पीड़िता व उसकी मां किसी के कहने में आ गई थीं। रात में उन्होंने पार्षद और अन्य लोगों की मौजूदगी में सच बयां कर दिया। उनकी छवि को खराब करने का प्रयास किया गया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.