जागरण संवाददात, नैनीताल : शहर के माल रोड स्थित एक प्रतिष्ठित दुकान संचालक व पूर्व भाजपा जिलाध्यक्ष से एक फड़ कारोबारी का बीती रात विवाद हो गया। जिसके बाद फड़ कारोबारी ने भाजपा जिलाध्यक्ष से मारपीट कर दी। मौके पर मौजूद लोगों ने किसी तरह मामला शांत करवाया। इधर दूसरे दिन जब व्यापारियों को घटना की जानकारी हुई तो उन्होंने युवक के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर कोतवाली में जमकर हंगामा काटा। व्यापारियों ने पुलिस के सामने ही फड़ कारोबारी युवक की पिटाई तक कर डाली।

भुवन चंद्र हरबोला माल रोड में उषा कंपनी का शोरूम चलाते हैं। वह पूर्व में भाजपा जिलाध्यक्ष भी रह चुके है। सोमवार रात उनकी दुकान के सामने फड़ लगाने वाले एक कारोबारी द्वारा रास्ते से फड़ लगाने को लेकर उनका विवाद हो गया। तनातनी बढ़ी तो फड़ कारोबारी युवक ने अपनी बेल्ट निकालकर पूर्व जिला अध्यक्ष की पिटाई कर दी। मौके पर मौजूद अन्य कारोबारियों ने किसी तरह दोनों को छुड़ाकर मामला शांत करवाया।

इधर, मंगलवार को व्यापारियों को जब घटना की जानकारी हुई तो मल्लीताल व्यापार मंडल अध्यक्ष किशन नेगी के साथ भारी संख्या में व्यापारी और भाजपा कार्यकर्ता कोतवाली पहुँचे। जहां उन्होंने कार्रवाई की मांग को लेकर जमकर हंगामा काटा। शिकायत के बाद पुलिस संबंधित युवक और उसके पिता को को लेकर कोतवाली पहुंची। जहां व्यापारियों और संबंधित युवक के बीच तनातनी होने होने लगी।  जिस पर व्यापारियों ने मिलकर फड़ कारोबारी युवक की पिटाई कर दी। प्रभारी कोतवाल कश्मीर सिंह ने किसी तरह मामला शांत करवाया। उन्होंने बताया की तहरीर मिली हुई है। तथ्यों के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

kumbh-mela-2021

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप