PreviousNext

सेना पर टिप्पणी के बाद आजम खां घिरे, बिजनौर में फूंका गया पुतला

Publish Date:Thu, 29 Jun 2017 12:46 PM (IST) | Updated Date:Thu, 29 Jun 2017 01:11 PM (IST)
सेना पर टिप्पणी के बाद आजम खां घिरे, बिजनौर में फूंका गया पुतलासेना पर टिप्पणी के बाद आजम खां घिरे, बिजनौर में फूंका गया पुतला
बिजनौर आजम खां की भारतीय सेना के लिए अमर्यादित टिप्पणी का भारी विरोध हो रहा है। यहां पर बजरंग दल ने आजम खां का पुतला फूंककर विरोध जताया गया।

लखनऊ (जेएनएन)। समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खां देश के सैनिकों पर अभद्र टिप्पणी करने के मामले में घिर गए हैं। उनके ऊपर हमले तेज होने लगे हैं। 

आजम खां के देश के सैनिकों पर टिप्पणी करने के मामले में राज्यसभा सदस्य अमर सिंह के टिप्पणी करने के बाद आज बिजनौर में आजम खां का पुतला फूंका गया। बिजनौर आजम खां की भारतीय सेना के लिए अमर्यादित टिप्पणी का भारी विरोध हो रहा है। यहां पर बजरंग दल ने आजम खां का पुतला फूंककर विरोध जताया गया। 

मुकदमा दर्ज करने की मांग

देश के सैनिकों के खिलाफ बेहद अभद्र टिप्पणी करने के मामले में आज लखीमपुर में आजम खां के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के लिए तहरीर दी गई है। लखीमपुर खीरी में हिंदू जागरण मंच के जिला अध्यक्ष राहुल तिवारी ने आजम खां के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के लिए तहरीर दी गई है।

यहां पर एएसपी घनश्याम चौरसिया को तहरीर दी गई है। यहां के लोगों में आजम खां के खिलाफ बेहद आक्रोश है। यह लोग थाना में बैठकर रिपोर्ट दर्ज होने का इंतजार कर रहे हैं। 

अमरोहा भी रिपोर्ट दर्ज करने की मांग

अमरोहा। सैनिकों के खिलाफ आज़म के बयान पर अमरोहा से भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष गिरीश त्यागी ने एसपी को तहरीर देकर कहा कि आजम ने सैनिकों का मनोबल तोड़कर देशद्रोह का अपराध किया। आज़म देश की गरिमा को ठेस पहुँचाने के आदी हो चुके हैं । उन्होंने की देशद्रोह की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज करने मांग की ।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Effigy of Azam Khan burnt in Bijnor(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

जीएसटी के लिए वाणिज्य कर विभाग तीन महीने तक नहीं करेगा छापेमारीऋण माफी के पात्र किसानों को बैंक न भेजें नोटिस: योगी अादित्यनाथ