बरेली, जेएनएन। Bareilly Municipal Corporation News: संपत्ति टैक्स नहीं चुकाने वाले बड़े बकाएदारों के खिलाफ मंगलवार को नगर निगम की टीम ने ताबड़तोड़ कार्रवाई की। निगम की टीम ने बैंक, पार्किंग, पेट्रोल पंप समेत अन्य प्रतिष्ठान सील कर दिए। इसके अलावा अन्य बड़े बकाएदार जो नोटिस देने के बाद भी टैक्स नहीं चुका रहे, उनके खिलाफ भी जल्द कार्रवाई होगी।

वित्तीय वर्ष समाप्त होने में करीब एक महीना ही बचा है। शहर के कई व्यावसायिक व आवासीय भवनों के स्वामियों ने अब तक नगर निगम का संपत्ति टैक्स जमा नहीं किया है। सोमवार को नगर आयुक्त अभिषेक आनंद ने टैक्स नहीं देने वालों के खिलाफ सीलिंग की कार्रवाई के निर्देश दिए थे। इस पर मंगलवार को निगम की टीम ने ताबड़तोड़ कार्रवाई की।

अयूब खां चौराहे स्थित दो बड़े बैंक के भवन जिन पर 33 लाख रुपये का टैक्स बकाया था। वहीं रोडवेज के सामने 15 लाख बकाया नहीं देने वाले शोरूम पर सीलिंग की कार्रवाई की। इसके अलावा किला छावनी, सैदपुर हाकिंस, सिविल लाइंस, सुभाषनगर सहित सात पेट्रोल पंपों को सील किया गया।

अपर नगर आयुक्त अजीत कुमार सिंह के अनुसार बकाएदारों को टैक्स जमा करने के लिए नोटिस दिया जा चुका है, लेकिन तमाम लोग टैक्स नहीं जमा करा रहे हैं। ऐसे बकाएदारों पर सीलिंग की कार्रवाई की जा रही है।

 

kumbh-mela-2021

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप