बागपत, जेएनएन। शासन के आदेश पर डीएम शकुंतला गौतम ने गुरुवार को जिला पंचायत के प्रशासक पद का कार्यभार ग्रहण कर लिया। इसके उपरांत डीएम ने जिला पंचायत कार्यालय का निरीक्षण कर रिकार्ड चेक किए। आय-व्यय रजिस्टर देखने के बाद अधिकारियों और कर्मियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि सभी लोग शीघ्रता से कार्यो को निपटाएं।

अपर मुख्य अधिकारी से उपलब्ध बजट का ब्योरा तलब किया। विकास कार्यों की स्थिति जानी। बता दें कि बुधवार की रात 12 बजे जिला पंचायत अध्यक्ष रेनू धामा का कार्यकाल खत्म हो गया है। जिला पंचायत कार्यालय का नजारा बदला-बदला सा दिखा। अधिकारियों और कर्मियों को छोड़कर बाकी लोगों की चहल पहल नदारद रही है। देर रात तक चला आपत्तियों के निस्तारण का काम

जिला पंचायत के एक से 12 तक के वार्डों में कोई बदलाव नहीं हुआ है लेकिन 13 से 20 वार्डों के परिसीमन पर 225 आपत्तियां आई। इन आपत्तियों का निस्तारण करने को देर रात तक अफसर मंथन करते रहे। दरअसल थोक में आपत्तियां आने से अधिकारियों की मशक्कत बढ़ गई है।

बता दें कि आपत्तियां दर्ज कराने वाले अधिकांश लोगों ने परिसीमन पर सवाल खड़े करते हुए जिला पंचायत के संबंधित वार्डों के गांवों में उल्टफेर करने की मांग की है।

आपत्तियों का निस्तारण हुआ या नहीं इस संबंध में जब रात नौ बजे जिला पंचायत राज अधिकारी कुमार अमरेंद्र से संपर्क का प्रयास किया तो उन्होंने

फोन रिसीव नहीं किया। ंइस मामले में डीएम शकुंतला गौतम ने बताया कि आपत्तियों का निस्तारण कर दिया गया है। इनका प्रकाशन 16 जनवरी तक कर दिया जाएगा।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021