जागरण संवाददाता, अंबाला शहर : एसएसपी हामिद अख्तर के निर्देश पर जिले के 71 पुलिसकर्मियों के तबादले किये गए हैं। इनमें कुछ थाना प्रभारी भी शामिल हैं जिन्हें इधर से उधर किया गया है। महिला थाना अंबाला की कमान अब एसआइ देवेंद्र कौर संभालेंगी। वह पहले सीएडब्ल्यू सेल की इंचार्ज थी। वहीं दूसरी ओर लंबे समय से महिला थाना की कमान संभाल रहीं इंस्पेक्टर सुनीता ढाका अब सीएब्ल्यू सेल की इंचार्ज होंगी।

इसी तरह एसआइ चंद्रभान को ईओडब्ल्यू सेल से बदलकर एसएचओ मुलाना लगाया गया है। एसआइ सुखदेव सिंह को एसएचओ मुलाना से बदलकर हाउसिग बोर्ड चौकी छावनी इंचार्ज लगाया है। एसआइ सुरेश को हाउसिग बोर्ड चौकी से बदलकर एसएचओ बराड़ा लगाया गया है। एसएचओ बराड़ा वीरेंद्र सिंह को बदल कर ईओडब्ल्यू सेल में लगाया गया है। एसआइ कृष्ण कुमार को पड़ाव थाना से बदलकर एसएचओ साहा लगाया गया है। एसआइ बलकार सिंह को एसएचओ साहा से बदलकर पड़ाव थाना में लगाया गया है। नंबर दो चौकी इंचार्ज नवतेज को बलदेव नगर थाना में लगाया गया है। इसी प्रकार कई अन्य पुलिसकर्मी भी बदले गए हैं। थाना प्रभारी वीरेन्द्र वालिया का तबादला

संस, बराड़ा : प्रयास समाज सेवा संस्थान की ओर से अग्रवाल धर्मशाला में एसएचओ वीरेंद्र वालिया के तबादले पर विदाई दी गई। संस्था के प्रवक्ता संदीप सैनी ने कहा कि बराड़ा थाना में प्रभारी के पद पर रहते हुए वीरेंद्र वालिया ने अपनी ड्यूटी पर जिम्मेदारी से निभाई। उन्होंने अपने कार्यकाल के दौरान इलाके के सभी क्षेत्रवासियों को पूरा मान-सम्मान दिया। संस्था के प्रधान विशाल सिगला ने कहा कि वीरेंद्र वालिया ने जहां अपनी ड्यूटी के दौरान एक पुलिसकर्मी का फर्ज तो निभाया ही इसके अलावा उन्होंने समाज सेवा में भी अपना पूरा योगदान दिया। मौके पर उप प्रधान डा. कुलदीप गुप्ता, सुनील जैन, रजनीश मेहता, जंगबीर राणा, अमन गर्ग, राम सैनी आदि मौजूद थे।

kumbh-mela-2021

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप