संवाद सूत्र, बिदुपुर :

बिदुपुर थाना क्षेत्र के जमींदारी घाट ठाकुरबाड़ी के निकट बुधवार की रात बाइक लूट के दौरान एक युवक को गोली मारकर अपराधियों ने गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग काफी संख्या पर मौके पर जुट गए तथा गोली लगने से गंभीर रूप से जख्मी युवक को इलाज के लिए बिदुपुर पीएचसी में भर्ती कराया। पीएचसी से प्राथमिक उपचार के बाद उसे बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया। सदर अस्पताल से भी उसे पटना रेफर कर दिया गया। घटना के विरोध में गुरुवार को लोगों ने हाजीपुर-महनार मार्ग को चकौसन गांव के निकट घंटों जाम रखा। सड़क जाम की सूचना पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझा कर सड़क जाम समाप्त कराया।

घटना के संबंध में बताया गया है कि बिदुपुर थाना क्षेत्र के कथौलिया गांव निवासी कपिल राय के पुत्र ललन राय पटना में भवन निर्माण विभाग में ठेकेदारी का काम करता है। वह बुधवार की रात अपने बाइक से राघोपुर पीपापुल होते हुए अपने घर लौट रहा था। इसी दौरान बिदुपुर थाना क्षेत्र के जमींदारी घाट के ठाकुरबाड़ी के निकट अपराधियों ने उसे हथियार के बल पर घेर लिया और उसकी बाइक छीनने लगे। बाइक छीनने का विरोध करने पर अपराधियों ने उसे गोली मार दी और भाग निकले। गोली युवक के पेट में लगी है।

गोली की आवाज सुनकर मौके पर जुटे लोगों ने इस घटना की जानकारी बिदुपुर थाना की पुलिस को दी तथा जख्मी युवक को इलाज के लिए बिदुपुर पीएचसी पहुंचाया। बिदुपुर पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की जांच की। छानबीन में जुट गयी। इस संबंध में थानाध्यक्ष धनंजय पांडेय ने बताया कि ललन राय नामक युवक को गोली मारकर अपराधियों ने घायल कर दिया है। युवक का इलाज पटना स्थित निजी नर्सिंग होम में किया जा रहा है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021