Move to Jagran APP

घोड़परास से टकरा कर बाइक सवार महिला की मौत

सरैया थाना क्षेत्र के बनिया गाव में शनिवार की देर शाम वैशाली थाना क्षेत्र के मदरना स्थित मायके से घर लौटने के क्रम में बाइक सवार महिला व उसका पुत्र घोड़परास से टकरा कर जख्मी हो गए।

By JagranEdited By: Published: Mon, 23 Nov 2020 12:40 AM (IST)Updated: Mon, 23 Nov 2020 12:40 AM (IST)
घोड़परास से टकरा कर बाइक सवार महिला की मौत
घोड़परास से टकरा कर बाइक सवार महिला की मौत

मुजफ्फरपुर: सरैया थाना क्षेत्र के बनिया गाव में शनिवार की देर शाम वैशाली थाना क्षेत्र के मदरना स्थित मायके से घर लौटने के क्रम में बाइक सवार महिला व उसका पुत्र घोड़परास से टकरा कर जख्मी हो गए। इनकी पहचान थाना क्षेत्र के उफरौल निवासी रविंद्र उपाध्याय की पत्नी कमला उपाध्याय (45) व पुत्र अनमोल उपाध्याय (23) के रूप में की गई। दोनों जख्मी को स्वजन पटना के निजी अस्पताल ले गए जहा इलाज के दौरान कमला उपाध्याय की रविवार को मौत हो गई। वहीं, अनमोल उपाध्याय गंभीर स्थिति में इलाजरत है। स्वजनों ने स्वेच्छा से कमला उपाध्याय के शव का दाह संस्कार कर दिया है। इधर, पुलिस ने घटना की सूचना से अनभिज्ञता जताई है।

loksabha election banner

अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को रौंदा, हालत गंभीर

मुजफ्फरपुर-सीतामढ़ी मुख्य मार्ग राष्ट्रीय उच्च पथ संख्या 77 के रुन्नीसैदपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत भनसपट्टी हाईवे होटल के समीप बाइक सवार युवक को अज्ञात वाहन ने गंभीर रूप से ठोकर मार दी। स्थानीय लोगों ने घायल युवक एवं साथ में बैठे उसके सात साल के पुत्र को रुन्नीसैदपुर पीएचसी भेजा। युवक की पहचान औराई प्रखंड की धरहरवा पंचायत अंतर्गत अंबेदकर नगर निवासी सुदिष्ट मुखिया के पुत्र 27 वर्षीय संतोष मुखिया के रूप में हुई है। बताया जाता है कि युवक औराई थाना क्षेत्र के ही अपने ससुराल किरतपुर जा रहा था। इतने में हाईवे पर तेज गति से विपरीत दिशा से आ रहे वाहन ने ठोकर मार दी। मुखिया पति प्रमोद पूर्वे के साथ अन्य स्थानीय लोगों एवं स्वजनों द्वारा उसे पीएचसी से एसकेएमसीएच ले जाया गया जहा उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। सिर में चोट लगने से उसकी स्थिति चिंताजनक बनी हुई है। ज्ञात हो कि चार दिनों में कटौझा चौक के छह किलोमीटर के अंदर यह तीसरी दुर्घटना है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.