मंदिर कमेटी की बैठक

राघोपुर, (सुपौल): प्रखंड क्षेत्र स्थित धरहरा भीमशंकर महादेव मंदिर में आय-व्यय में अनियमितता के मामले में आम बैठक हुई, जिसमें मंदिर कमेटी के सचिव एवं कोषाध्यक्ष नहीं पहुंचे। बैठक में उपस्थित लोगों ने सचिव एवं कोषाध्यक्ष के अनुपस्थिति पर नाराजगी जाहिर करते मंदिर कोश के लेखा-जोखा में अनियमिता जाहिर करते हुए न्यास समिति के अध्यक्ष सह वीरपुर अनुमंडल पदाधिकारी को आवेदन देकर अविलंब बैठक बुलाने एवं आम लोगों के बीच विगत तीन वर्षो का लेखा-जोखा लेने का अपील किया है। मंदिर सचिव संजीव कुमार ने कहा की कोई भी बैठक अध्यक्ष के अनुपस्थिति में नहीं किया जा सकता। मंदिर न्यास समिति के आदेशानुसार बैठक आयोजित कर विगत वर्षो के सभी मद का हिसाब दिया जाएगा। (संसू)

----------

अष्टयाम का आयोजन

पिपरा, (सुपौल): प्रखंड के अमहा पंचायत के बाबा बुलंदी स्थान में मकर संक्रांति के अवसर पर 48 घंटे का अष्टयाम का आयोजन किया गया। अष्टयाम में किशनपुर के मंडली के महिला कलाकारों द्वारा एक पर एक प्रस्तुति देकर भक्तों का मनोरंजन दिया। मालूम हो कि इस जगह पर बाबा बुलंदी स्थान पर विवाह पंचमी से ही मेला एवं संस्कृति का कार्यक्रम किया जा रहा है। लगभग 1 महीने तक चलने वाली यह मेला 16 जनवरी को समाप्त हो रही है। कमेटी के अध्यक्ष प्रमोद खा ने बताया राम विवाह उत्सव से पूर्व कलश यात्रा के साथ शुभारंभ किया जाता है। (संसू)

------------

सहायिका का निधन

सरायगढ़,(सुपौल): प्रखंड क्षेत्र के शाहपुर-पृथ्वीपट्टी पंचायत अंतर्गत आंगनबाड़ी केंद्र संख्या 23 की सहायिका फुदनी देवी का निधन हो गया। सहायिका के निधन पर सेविका-सहायिकाओं ने शोक प्रकट किया है। उधर बाल विकास परियोजना कार्यालय में भी सहायिका के निधन पर शोक प्रकट किया गया है। पर्यवेक्षिका रंजू देवी, रेखा कुमारी आर्या, सेविका नूरजहां बेगम, ज्योति देवी, सीता देवी, पूनम देवी, पवन कुमारी, जूली रानी, ममता कुमारी, बसंती कुमारी, नीलम कुमारी, रेखा मेहता, गजाला परवीन, गजाला अफसर, शशिकला कुमारी, रेनू देवी

ने शोक व्यक्त किया है। (संसू)

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021