पटना, राज्य ब्यूरो। Bihar Crime News: हरियाणा का एक और शराब तस्कर बिहार पुलिस के हत्थे चढ़ा है। इस बार गिरफ्तारी सीतामढ़ी से हुई है। मद्य निषेध इकाई ने सोमवार को सीतामढ़ी पुलिस के सहयोग से पुनौरा थाना क्षेत्र से हरियाणा के शराब तस्कर भूपेंद्र सिंह को गिरफ्तार किया है। उसके पास से अवैध हथियार भी बरामद हुआ है। वह हरियाणा के रहुनी के बघाली थाना का मूल निवासी है। उसका वर्तमान पता रोहिणी, दिल्ली था।

हरियाणा और पंजाब से खूब आ रही शराब

पुलिस के अनुसार, भूपेंद्र सिंह सीतामढ़ी, रोहतास समेत बिहार के अन्य जिलों में शराब की आपूर्ति में शामिल रहा है। वह हरियाणा और पंजाब से शराब खरीदकर ट्रक व अन्य चारपहिया वाहनों के जरिए बिहार के तस्करों को उपलब्ध कराता था। पुलिस को शक है कि वह अब तक करोड़ों रुपये की शराब बिहार में अवैध तरीके से भेज चुका है। इसके द्वारा भेजे गए शराब की बड़ी खेप रोहतास के चेनारी और सीतामढ़ी के डुमरा थाना क्षेत्र से बरामद हुई है। इस सबंध में दोनों ही जगह एफआइआर भी दर्ज की गई थी।

पुलिस कर रही पूछताछ

सीतामढ़ी से गिरफ्तारी के बाद मद्य निषेध पुलिस के अधिकारियों ने उससे कई घंटों तक पूछताछ की है। पुलिस पंजाब-हरियाणा से लेकर स्थानीय स्तर पर उसे मदद करने वाले लोकल डीलरों की भी पहचान में जुटी है। पुलिस पूछताछ के लिए भूपेंद्र को रिमांड पर लेगी।

अजीत और हैरी हो चुके हैं गिरफ्तार

मद्य निषेध की टीम ने इससे पूर्व तीन फरवरी को हरियाणा के पानीपत से अवैध शराब के बड़े आपूर्तिकर्ता अजीत सिंह उर्फ जीत्ता को गिरफ्तार किया था। इसके बाद 13 फरवरी को पंजाब के मोहाली से एक और बड़े शराब तस्कर हैरी को गिरफ्तार किया गया था। दोनों को ही बिहार पुलिस की टीम बिहार लेकर आई थी, जहां कोर्ट में पेशी के बाद दोनों अभी जेल में हैं।

kumbh-mela-2021

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप