PreviousNext

आजम खां तथा राम गोविंद का सीएम योगी आदित्यनाथ पर तंज

Publish Date:Mon, 24 Jul 2017 12:47 PM (IST) | Updated Date:Tue, 25 Jul 2017 08:09 AM (IST)
आजम खां तथा राम गोविंद का सीएम योगी आदित्यनाथ पर तंजआजम खां तथा राम गोविंद का सीएम योगी आदित्यनाथ पर तंज
विधान सभा में नेता विरोधी दल राम गोविंद चौधरी ने भी आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बयानों पर तंज कसा। मुख्यमंत्री ने कल लखनऊ में एक कार्यक्रम में नौकरशाही पर करारा हमला बोला था।

लखनऊ (जेएनएन)। अखिलेश यादव सरकार में कैबिनेट मंत्री रहे आजम खां के साथ ही विधानसभा में नेता विरोधी दल रामगोविंद चौधरी ने आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को आड़े हाथ लिया। इन दोनों नेताओं ने विधान भवन में योगी आदित्यनाथ के बयानों पर तंज कसा। 

आजम खां ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बेहद घटिया शोहरत पाने को अपनी नाकामी का ठीकरा रोज ही किसी के माथे पर फोड़ देते हैं। उन्होंने कहा कि सीएम योगी शोहरत पाने की खातिर कहीं पर भी हल्की बात ना करें। विधान भवन के सेंट्रल हाल में विपक्षी नेताओं के साथ आजम खां भी मौजूद थे। इस मौके पर उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर अपनी प्रतिक्रिया दी। आजम खां ने विधान भवन में सीएम योगी आदित्यनाथ के भाषण पर अपना तंज कसा। 

अफसरों का नाकारा कहना ठीक नहीं

विधान सभा में नेता विरोधी दल राम गोविंद चौधरी ने भी आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बयानों पर तंज कसा। मुख्यमंत्री ने कल लखनऊ में एक कार्यक्रम में नौकरशाही पर करारा हमला बोला था।

यह भी पढ़ें: गरीबों के लिए काम रही योगी आदित्यनाथ सरकार : शिवपाल

सीएम योगी आदित्यनाथ ने अफसरों को नाकारा कहा था। आज उसी पर रामगोविंद चौधरी ने अपनी प्रतिक्रिया दी। चौधरी ने कहा कि नाकारा कहने से अफसरों का मनोबल गिरता है। अफसर बड़ी परीक्षा पास करने के बाद जिम्मेदार पद पर आसीन होता है।

यह भी पढ़ें: योगी सरकार के एक थाने में लूट की 42 वारदात में 39 दर्ज नहीं

मुख्यमंत्री के इस तरह के बयान से आइएएस तथा आइपीएस अफसरों का मनोबल गिरता है। उनको किसी भी काम में प्रोत्साहन की जरुरत होती है।

तस्वीरों में देखें-द मांक हू बिकम चीफ मिनिस्टर

 

प्रोत्साहन मिलने से वह किसी भी काम को पूरे जोश के साथ अंजाम देते हैं। जिसका लाभ हम सभी को भी मिलता है। हतोत्साहित करने से उनका मनोबल गिरता है। उन्होंने कहा कि इन्हीं अफसरों के साथ हमने सरकार चलायी है।

यह भी पढ़ें: मायावती का अब मिशन बीजेपी क्लीन उत्तर प्रदेश, सितंबर से मंडलवार रैली

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Azam Khan and Ram Govind Chaudhary fires on CM Yogi Adityanath(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

यूपी सरकार ने पलटा फैसलाः टोल प्लाजा पर अब 'माननीयों की अलग लाइन नहींहिंदू बन युवक ने किया प्रेम, धर्म परिवर्तन के दबाव पर शादी से इन्कार