जेएनएन, सिलहरी (बदायूं): जगत ब्लाक क्षेत्र के उनौला गांव के बाहर पशुओं के चारे के लिए रखे गए पुआल के ढेर जलकर राख हो गए। ग्रामीणों ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। दमकल की गाड़ी नहीं पहुंचने पर आक्रोश व्यक्त किया। आग लगने के कारण की जानकारी नहीं हो सकी है।

उनौला गांव निवासी रामबहादुर, सतवीर समेत तीन पशुपालकों ने पशुओं के चारे की व्यवस्था के लिए ऊंचे-ऊंचे पुआल के ढेर लगाए थे। रविवार दोपहर अचानक पुआल में आग लग गई। आग की लपटें उठने पर गांव में अफरा-तफरी मच गई। देखते ही देखते तीनों पशुपालकों के पुआल जलकर राख हो गए। आग बुझाने के लिए ग्रामीण घंटों मशक्कत करते रहे। अग्निशमन विभाग को ग्रामीण फोन करते रहे, लेकिन फोन रिसीव ही नहीं हुआ। ग्राम प्रधान पति भोजराज सिंह ने बताया पशुओं के चारे की व्यवस्था को लगाए गए पुआल के ढेर जलने से हजारों रुपये का नुकसान हुआ है। पशुपालकों के सामने चारे का संकट उत्पन्न हो गया है।

------------------ ट्रैक्टर की टक्कर से दंपती घायल

जेएनएन, सिलहरी (बदायूं): ट्रैक्टर-ट्राली की चपेट में आने से बाइक सवार दंपती घायल हो गया। थाना कुंवरगांव क्षेत्र के गांव कासिमपुर के निकट बावट निवासी वीरपाल अपनी पत्नी सत्यवती के साथ बाइक से जा रहे थे। सामने से आ रही ट्रैक्टर-ट्राली ने टक्कर मारी, जिससे दोनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। प्रभारी एसओ विनय कुमार ने बताया की घायल दंपती को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। फरार ट्रैक्टर चालक की तलाश की जा रही है। ------------------------ अज्ञात वाहन की टक्कर से सम्भल का व्यक्ति घायल

जेएनएन, आसफपुर (बदायूं): चंदौसी-बिसौली मार्ग पर खेड़ा दास के समीप अज्ञात वाहन की टक्कर से संभल निवासी बाइक सवार घायल हो गया। सम्भल के थाना बनिया खेड़ा के गांव नरौली निवासी अबरार अपनी भतीजी की शादी में शामिल होने फैजगंज बेहटा आ रहे थे। खेड़ा दास गांव के पास अज्ञात वाहन ने टक्कर में वह घायल हो गए। पुलिस ने उन्हें इलाज को चंदौसी भेजा।

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस