रांची, राज्‍य ब्‍यूरो । धोखाधड़ी के मामले में बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल की याचिका पर झारखंड हाई कोर्ट के जस्टिस आनंद सेन की अदालत में सुनवाई हुई। सुनवाई के दौरान अदालत को बताया गया कि इस मामले को मध्यस्थता के जरिए सुलझाया जा सकता है। जिसके बाद अदालत ने दोनों पक्षों से पूछा है कि क्या इस मामले को मध्यस्थता के जरिए सुलझाए जाने की संभावना है। अब इस मामले में दो सप्ताह बाद सुनवाई होगी। इस दौरान दोनों पक्ष अपना अपना जवाब दाखिल करेंगे।

गौरतलब है कि अमीषा पटेल की ओर से निचली अदालत में उनके खिलाफ दाखिल शिकायतवाद को निरस्त करने की मांग को लेकर हाई कोर्ट में याचिका दाखिल की गई है। हालांकि इस मामले में पूर्व में अदालत ने अमीषा पटेल को अंतरिम राहत देते हुए उनके खिलाफ किसी भी पीड़क कार्रवाई पर रोक लगाई है।

दरअसल, वर्ष 2017 में हरमू हाउसिंग कॉलोनी में एक कार्यक्रम के दौरान अजय कुमार सिंह की अमीषा पटेल से मुलाकात हुई और फिल्मों में पैसे लगाने को ऑफर मिला। फिल्म देसी मैजिक बनाने के नाम पर उन्होंने ढाई करोड़ रुपये अमीषा पटेल के खाते में ट्रांसफर कर दिए। अजय कुमार सिंह लवली वल्र्ड इंटरटेनमेंट के प्रोपराइटर हैं। फिल्म नहीं बनाने और पैसे वापस नहीं होने के बाद  अजय कुमार सिंह ने निचली अदालत में शिकायतवाद दर्ज कराया है। इसमें कहा गया है कि अमीषा पटेल ने उनके साथ धोखाधड़ी की है। फिल्म नहीं बनने पर उन्होंने पैसे की मांग की थी। अभिनेत्री की ओर से उन्हें चेक दिया गया था, जो बाउंस हो गया।

kumbh-mela-2021

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप