Move to Jagran APP

हेलो कौन के बाद रितेश पांडेय का भोजपुरी गाना 'पत्नी की कथा और व्यथा घंटी' हुआ वायरल

हेलो कौन फेम भोजपुरी के लोकप्रिय सिंगर-एक्टर रितेश पांडेय का नया गाना ‘पत्नी की कथा और व्यथा – घंटी’ रिलीज के साथ वायरल हो गया है। ‘पत्नी की कथा और व्यथा – घंटी’ गाने का थीम एक तिलकधारी पुरोहित और उनकी धर्मपत्नी की कथा व व्यथा पर आधारित है।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Tue, 23 Feb 2021 04:43 PM (IST)Updated: Wed, 24 Feb 2021 06:14 AM (IST)
हेलो कौन के बाद रितेश पांडेय का भोजपुरी गाना 'पत्नी की कथा और व्यथा घंटी' हुआ वायरल
रितेश पांडेय का नया गाना ‘पत्नी की कथा और व्यथा – घंटी’ का पोस्टर।

पटना, जेएनएन। हेलो कौन फेम भोजपुरी के सिंगर - एक्टर रितेश पांडेय का नया गाना ‘पत्नी की कथा और व्यथा – घंटी’ रिलीज के साथ वायरल हो गया है। ‘पत्नी की कथा और व्यथा – घंटी’ गाने का थीम एक तिलकधारी पुरोहित और उनकी धर्मपत्नी की कथा व व्यथा पर आधारित है। इसमें रितेश पांडेय खुद पुरोहित के किरदार में नजर आ रहे हैं, जबकि उनकी पत्नी की रूप में नीलम गिरी की केमेस्ट्री बेहद आकर्षक है। रितेश का यह गाना वर्ल्‍ड वाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यू-ट्यूब चैनल पर रिलीज हो चुका है, जिसको रिलीज के बाद महज कुछ ही घंटों में दो लाख से अधिक व्यूज मिल चुके हैं।

loksabha election banner

पति की कलम से सुनें गाना

‘पत्नी की कथा और व्यथा – घंटी’ के रिलीज के बाद रितेश पांडेय ने कहा कि यह गाना हमने अपने अंदाज में प्रस्तुत किया है एक पति की कलम से, तो आप लोग इस गाने को सुने और अपना प्यार स्नेह दीजिये। आपको बता दें कि रितेश पांडेय भोजपुरी के नए जेनरेशन के वायरल स्‍टार हैं, जिनके गाने हेलो कौन, लहंगा लखनऊआ जैसे कई गाने ने म्‍यूजिक इंडस्‍ट्री में धमाल मचाया था।

कई फिल्‍मों में अभिनय कर चुके हैं रितेश पांडेय

रितेश पांडेय गीत संगीत के साथ अच्‍छे एक्‍टर भी हैं और उन्‍होंने अपनी कई फिल्‍मों में अभिनय से लोगों के दिलों में जगह बनाने का काम किया है। अभी उनकी फिल्म डोली रिलीज को तैयार है, जिसमें वो अक्षरा सिंह के साथ नजर आने वाले हैं, जबकि हाल ही में रितेश ने दो फिल्म 'प्रजातंत्र' और 'दंगा' काजल राघवानी के साथ साइन की है। बता दें कि सिंगर - एक्टर रितेश पांडेय का नया गाना ‘पत्नी की कथा और व्यथा – घंटी’ रिलीज होने के साथ इंटरनेट मीडिया पर काफी वायरल हो गया है। गाने को लोग हाथों हाथ ले रहे हैं। गाने का थीम एक तिलकधारी पुरोहित और उनकी धर्मपत्नी की कथा व व्यथा पर आधारित है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.