जागरण संवाददाता, कन्नौज: रेलवे ट्रैक पार कर रहा युवक अचानक मालगाड़ी की चपेट में आकर कट गया। युवक की शिनाख्त नहीं हो सकी है। पुलिस युवक की जानकारी का प्रयास कर रही है।

शनिवार शाम को जीटी रोड के किनारे हरदोई मोड़ के पास एक युवक रेलवे ट्रैक को पार कर रहा था। उसी समय कानपुर से मथुरा जा रही तेज रफ्तार मालगाड़ी की चपेट में वह आ गया। लोगों के मुताबिक युवक मालगाड़ी के इंजन में फंस गया और उसके साथ घिसटता चला गया। इस दौरान शव के लोथड़े ट्रैक पर गिरते रहे। एक किलोमीटर दूर जसौली गांव के सामने उसका सिर और शरीर का हिस्सा रेलवे क्रासिग पर गिरा मीला। प्रभारी निरीक्षक विकास राय व जिला अस्पताल चौकी के हेड कांस्टेबल समर सिंह मौके पर पहुंचे और शव की शिनाख्त के प्रयास किए। लेकिन उसके बारे में कोई पता नहीं चल सका। युवक की उम्र करीब 30 साल है। पुलिस को एक जूता और एक गमछा मिला है, जिसे शिनाख्त के लिए सुरक्षित रख लिया गया है। घटना की सूचना आरपीएफ थाने में भी दी गई है।

-------

डीसीएम की टक्कर से बाइक सवार घायल:

संवादसूत्र, मानीमऊ: डीसीएम की टक्कर से बाइक सवार तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

रविवार सुबह हरदोई रोड पर ग्राम इसरापुर के सामने डीसीएम ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार बृजेश कुमार, उनकी मां अंजू व बहन साधना गंभीर रूप से घायल हो गईं। वह परसोला गांव जा रहा था। हादसे के बाद डीसीएम चालक मौके से भाग निकला। लोगों ने एंबुलेंस की मदद से घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। इसमें बृजेश व अंजू को कानपुर रेफर कर दिया गया।

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस