मुजफ्फरपुर : उत्पाद विभाग की टीम ने कांटी स्टेशन रोड से ट्रक पर लदी 485 कार्टन शराब बरामद की है। यह शराब सेब के कार्टन के नीचे छिपाकर लाई गई थी। शराब के कार्टन के ऊपर करीब 450 कार्टन सेब के थे। मोतीपुर के शराब तस्कर ने हरियाणा से ट्रक पर सेब के साथ मुजफ्फरपुर में शराब की बड़ी खेप मंगवाई थी। कांटी स्टेशन रोड में शनिवार देर रात ट्रक से शराब उतारी जा रही थी। इसी समय उत्पाद विभाग की इंस्पेक्टर पिकी कुमार व अन्य अधिकारियों ने छापेमारी की। शराब के मुख्य धंधेबाज एक दर्जन अन्य आरोपित भाग निकला। मौके से एक मजदूर पकड़ में आ गया। उत्पाद अधीक्षक संजय राय ने बताया कि मोतीपुर के शराब के धंधेबाज भोला राय और कांटी स्टेशन टोला के विनय राय को मुख्य धंधेबाज के रूप में चिह्नित किया गया है। कांटी अस्पताल के समीप के निवासी मजदूर दिलीप कुमार को गिरफ्तार किया गया है। दिलीप से पूछता के आधार धंधेबाजों को चिह्नित किया है। मोतीपुर महना रोड का निवासी भोला राय शराब का पुराना धंधेबाज है। उसके खिलाफ दर्जनों मामले दर्ज है।

छह हजार लीटर शराब का विनिष्टीकरण

औराई थाना परिसर में रविवार को 10 विभिन्न काडों में जब्त करीब छह हजार लीटर शराब का विनिष्टीकरण किया गया। मौके पर सीओ ज्ञानानंद, थानाध्यक्ष राजेश कुमार समेत उत्पाद विभाग के इंस्पेक्टर मौजूद थे।

नशे की हालत में गिरफ्तार

सकरा थाना क्षेत्र के सकरा फरीदपुर गाव निवासी कमलेश कुमार को पुलिस ने सकरा फरीदपुर से नशा की हालत गिरफ्तार कर लिया। जाच में नशापान की पुष्टि हुई है। पुलिस ने बताया कि उसे न्यायिक हिरासत में भेजा जाएगा।

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस