मेलबर्न, एएफपी। विश्व की दूसरी वरीयता प्राप्त महिला टेनिस खिलाड़ी सेरेना विलियम्स ने ऑस्ट्रेलियन ओपन में महिला सिंग्लस के तसरे दौर में प्रवेश कर लिया है। सेरेना ने गुरुवार को चेक गणराज्य की लूसी सफारोवा को 6-3, 6-4 से मात दी।

वहीं, तीसरी वरीय एगनिसिया रंदवास्का को दूसरे दौर में हार का मुंह देखना पड़ा। उन्हें दुनिया की 79वें नंबर की वुसिक बर्नोनी ने 6-3, 6-2 से हराया। रंदवास्का मेलबर्न पार्क में अभी तक बाहर होने वाली सबसे ऊंची वरीयता प्राप्त खिलाड़ी हैं।

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

दूसरी ओर टूर्नामेंट की दूसरी वरीय खिलाड़ी सेरेना की नजर सातवें खिताब पर है। जीत के बाद सेरेना ने कहा, 'पिछली बार हमारा मुकाबला ग्रैंड स्लैम टूर्नामेंट के फाइनल में हुआ था। यह मैच आसान नहीं था और मैं खुश हूं कि मै जीत हासिल कर पाई। ' अमेरिका की सेरेना का सामना तीसरे दौर में उनकी हमवतन निकोल गिब्स से होगा।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

तीसरे दौर का एक अन्य मुकाबला जोहान कोंटा और कैरोलिन वोजनियाकी के बीच तय हो गया है। ब्रिटेन की कोंटा ने जापान की उदीयमान खिलाड़ी 19 वर्षीय नाओमी ओसाका को 6-4, 6-2 से हराया। डेनमार्क की वोजनियाकी ने क्रोएशिया की डोना वेकिक को 6-1, 6-1 से मात दी।

कोंटा और वोजनियाकी के बीच मुकाबले में जीतने वाली खिलाड़ी की भिड़ंत चौथे दौर में छठी वरीय डोमिनिका सिबुलकोवा और क्वार्टर फाइनल में सेरेना विलियम्स से हो सकती है।

Posted By: Bharat Singh

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस