बेंगलूर। पांच साल बाद भारत के खिलाफ द्विपक्षीय सीरीज खेलने पाकिस्तानी क्रिकेट टीम शनिवार को यहां पहुंचेगी। कर्नाटक राज्य क्रिकेट संघ (केएससीए) के मुताबिक पाक टीम दोपहर में नई दिल्ली पहुंचेगी और इसके बाद चार्टर्ड प्लेन से रात में बेंगलूर आएगी।

केएससीए सूत्रों के मुताबिक पाकिस्तानी टीम दोपहर सवा दो बजे लाहौर से रवाना होगी और सवा तीन बजे दिल्ली पहुंचेगी। वहां से वह चार्टर्ड फ्लाइट से बेंगलूर के लिए रवाना होगी। भारत-पाक सीरीज का आगाज ट्वेंटी-20 मैच से होगा, जो 25 दिसंबर को एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा। इसके बाद 28 दिसंबर को अहमदाबाद में दूसरा टी-20 मुकाबला होगा। तीन वनडे मैचों की सीरीज का पहला मैच 30 दिसंबर को चेन्नई में होगा, जबकि दूसरा कोलकाता में तीन जनवरी को खेला जाना है। दिल्ली छह जनवरी को अंतिम और तीसरे वनडे की मेजबानी करेगी। दोनों टीमों के बीच आखिरी द्विपक्षीय सीरीज 2007 में खेली गई थी। 2008 में हुए मुंबई हमले के बाद से दोनों देशों के बीच द्विपक्षीय सीरीज बंद थी।

टिकटों के लिए उमड़ी भीड़

बेंगलूर। भारत-पाक के बीच होने वाले पहले टी-20 मैच को लेकर दर्शकों में गजब का उत्साह है। बेसब्री से इस सीरीज का इंतजार कर रहे क्रिकेटप्रेमियों ने गुरुवार रात से ही चिन्नास्वामी स्टेडियम के टिकट काउंटर पर डेरा डाल लिया था। शुक्रवार को टिकट हासिल करने के लिए लंबी लाइनें देखने को मिलीं। यहां दोनों टीमों के बीच आखिरी मैच पांच साल पहले 2007 में खेला गया था।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस