Move to Jagran APP

पेस व सा ने ह्युई व मिरनई को बनाया उलटफेर का शिकार

लिएंडर पेस और उनके नए जोड़ीदार आंद्रे सा ने एएसबी क्लासिक टेनिस टूर्नामेंट की शीर्ष वरीय जोड़ी को हराकर बड़ा उलटफेर किया।

By ShivamEdited By: Published: Wed, 11 Jan 2017 10:36 PM (IST)Updated: Wed, 11 Jan 2017 10:39 PM (IST)
पेस व सा ने ह्युई व मिरनई को बनाया उलटफेर का शिकार

ऑकलैंड, प्रेट्र। दिग्गज भारतीय टेनिस स्टार लिएंडर पेस और उनके नए जोड़ीदार आंद्रे सा ने एएसबी क्लासिक टेनिस टूर्नामेंट की शीर्ष वरीय जोड़ी को हराकर बड़ा उलटफेर किया। गैरवरीय पेस और ब्राजील के उनके जोड़ीदार सा ने ट्रेट ह्युई और मैक्स मिरनई की जोड़ी को 7-6, 6-3 से शिकस्त देकर क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया। सेमीफाइनल में जगह बनाने के लिए उनका सामना वाइल्ड कार्ड से प्रवेश पाने वाले मार्कस डेनियल और मार्सेलो डेलोलिनर की जोड़ी से होगा। पेस-सा की सत्र की शुरुआत अच्छी नहीं रही थी। इंडो-ब्राजील जोड़ी को चेन्नई ओपन के पहले ही दौर में शिकस्त का सामना करना पड़ा था।

loksabha election banner

सानिया-स्ट्राईकोवा सेमीफाइनल में

सिडनी। नए साल की शुरुआत खिताब के साथ करने वाली भारतीय टेनिस सनसनी सानिया मिर्जा ने अपने लगातार दूसरे खिताब की ओर कदम बढ़ा दिए हैं। पिछले हफ्ते बेथानी माटेक के साथ ब्रिस्बेन ओपन की ट्रॉफी जीतने वाली सानिया ने चेक गणराज्य की बारबोरा स्ट्राईकोवा के साथ मिलकर डब्ल्यूटीए अपिया इंटरनेशनल टेनिस के सेमीफाइनल में जगह बना ली। शीर्ष वरीय सानिया-स्ट्राईकोवा की जोड़ी ने मेडिसन ब्रेगल और अरिना रोडियोनोवा की जोड़ी को 6-3, 6-4 से पराजित किया।

भांबरी ऑस्ट्रेलिया ओपन क्वालीफायर के दूसरे दौर में

मेलबर्न। युवा भारतीय टेनिस खिलाड़ी युकी भांबरी बुधवार को ऑस्ट्रेलियन ओपन क्वालीफायर के दूसरे दौर में पहुंच गए। वहीं, देश के शीर्ष खिलाड़ी साकेत मायनेनी को शिकस्त का सामना करना पड़ा।

दुनिया के 534वें नंबर के खिलाड़ी युकी ने 116वें नंबर के अमेरिकी खिलाड़ी स्टीफन कोझलोव को सीधे सेटों में 6-1, 6-4 से मात दी। वहीं मायनेनी को जर्मनी के पीटर गोजोवेक के हाथों 0-6, 2-6 से हार झेलनी पड़ी। पिछले साल कोहनी की चोट के चलते ज्यादातर समय तक कोर्ट से बाहर ने युकी का दूसरे दौर में सामना सर्बिया के पेडजा क्रिसटिन से होगा।

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

क्रिकेट से जुडी़ खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.