मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

दोहा, जेएनएन। विश्व के दूसरी वरीयता प्राप्त टेनिस खिलाड़ी नोवाक जोकोविक से कतर ओपन के खिताबी मुकाबले में मिली हार के बावजूद भी ब्रिटेन के स्टार खिलाड़ी एंडी मरे को किसी प्रकार का कोई मलाल नहीं है।

मरे ने कहा कि वह नए साल में एटीपी वर्ल्ड टूर सत्र की इस तरह से हुई शुरुआत से सकारात्मक महसूस कर रहे हैं। जोकोविक ने टूर्नामेंट के फाइनल मुकाबले में मरे को 6-3, 5-7, 6-4 से हराकर खिताब अपने नाम किया।
ब्रिटिश खिलाड़ी भले ही इस टूर्नामेंट में खिताबी जीत से चूक गए हों, लेकिन विश्व रैंकिंग में वह अब भी शीर्ष पर बरकरार है।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

इस मैच के बाद मरे ने कहा, ‘निश्चित तौर पर खिताब न जीतने की निराशा है, लेकिन मैंने इस टूर्नामेंट में खेले गए पिछले कुछ मुकाबलों में अच्छा प्रदर्शन किया’। विश्व के शीर्ष वरीयता प्राप्त टेनिस खिलाड़ी ने कहा, ‘मुझे लगता है कि शारीरिक रूप से मेरे नए साल की शुरुआत काफी अच्छी हुई है। मैंने अच्छा प्रदर्शन किया और मुझे शारीरिक रूप से अच्छा और सकारात्मक महसूस हो रहा है’।

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

इस माह आयोजित होने वाले आस्ट्रेलियन ओपन में एक बार फिर दोनों खिलाड़ियों को खिताब के लिए जद्दोजहद करते देखा जाएगा। जोकोविक आस्ट्रेलियन ओपन खिताब के मौजूदा विजेता हैं। पिछले साल उन्होंने इसी टूर्नामेंट में एंडी मरे को हराकर छठी बार इस खिताब को जीता था।

Posted By: Pradeep Sehgal

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप