जागरण संवाददाता, यमुनानगर :

प्रतापनगर थाना क्षेत्र के गांव देवधर में चंद्रपाल ने अपनी बहन रूबी व उसकी सहेली के साथ मारपीट की। आरोपित ने अपनी बहन से सात लाख रुपये लिए थे। अब इन पैसों को वापस नहीं कर रहा है। जब भी वह पैसे मांगती है, तो आरोपित मारपीट करने लगता है। प्रतापनगर थाना पुलिस ने आरोपित के खिलाफ केस दर्ज किया और उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

पुलिस को दी शिकायत में रूबी ने बताया कि वह विधवा है। उसे पति की मौत पर क्लेम पर मिला था। उस समय भाई चंद्रपाल ने सात लाख रुपये क्लेम में से उधार ले लिए थे। अब वह काफी समय से पैसा वापस नहीं कर रहा है। दो दिन पहले वह घर आई हुई थी। वह अपनी सहेली रजनी के पास बैठी हुई थी। इस दौरान चंद्रपाल से पैसे वापस मांगे, तो आरोपित गाली गलौज करने लगा और मारपीट की। सहेली को भी पीटा।

जागरण संवाददाता, यमुनानगर : करेहड़ा खुर्द निवासी रविचंद पेंट का कार्य करता है। घर के पास ही उन्होंने दुकान कर रखी है। इस दुकान के सामने अक्सर काला, बबला व राजा बैठे रहते हैं और ऊंची-ऊंची आवाज में गालियां देते हैं। जिस पर रविचंद ने उन्हें दुकान के आगे बैठने से रोक दिया। आरोप है कि इस वजह से आरोपित उससे रंजिश रखने लगे।

दो दिन पहले रविचंद अपने भाई बाबू के साथ बाइक पर जा रहा था। जब वह वाल्मीकि धर्मशाला के सामने पहुंचा, तो आरोपित काला, बबला ने उसे रोक लिया। उस पर डंडों से हमला बोल दिया। राहगीरों की मदद से किसी तरह से वह बचकर वहां से निकले। आरोप है कि बाद में जब वह घर लौट रहा था। तब काला, बबला व राजा ने फिर से उन पर हमला बोल दिया और मारपीट कर घायल कर दिया। बाद में जान से मारने की धमकी देकर भाग निकले। मामले में रविचंद की पत्नी सीमा ने पुलिस को शिकायत दी। सदर यमुनानगर थाना पुलिस ने केस दर्ज कर लिया।

Edited By: Jagran