संस, पटौदी: कंगना रनौत की नई फिल्म इमरजेंसी में पटौदी पैलेस भी नजर आएगा। बृहस्पतिवार को इसकी शूटिग पटौदी पैलेस के नफीस मंजिल में आरंभ हुई है। फिल्म पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय इंदिरा गांधी के शासनकाल में देश में लगाई गई इमरजेंसी पर बन रही है। इस फिल्म में वह इंदिरा गांधी की भूमिका रही हैं। इस फिल्म का एक छोटा हिस्सा पटौदी पैलेस में फिल्माया जाना है।

कंगना रनौत ने इससे पूर्व दो बार पैलेस का दौरा कर इसे शूटिग स्थल के रूप में चुना है। पिछले कई दिनों से महल में इसके लिए सेट तैयार किया जा रहा था। इसकी शूटिग पैलेस के नफीस मंजिल के पास थी, मुख्य महल में भी होनी है। कंगना रनौत के साथ काफी संख्या में सुरक्षाकर्मी भी पैलेस में उनके साथ आए हुए हैं। कंगना को वाई प्लस सुरक्षा मिली हुई है। इस कारण पैलेस में बाहरी व्यक्तियों का प्रवेश निषिद्ध कर दिया गया है।

दुकानदार पर चलाई गोलियां

जासं, गुरुग्राम: गांव बढ़ा के रहने वाले रविद्र उर्फ रुडी पर उनके गांव के ही सचिन और नुकूल ने कट्टे से गोलियां चलाईं। गोलियां उन्हें न लगकर उनकी कार में लगीं। इससे वह बाल-बाल बच गए। शिकायत के आधार पर खेड़कीदौला थाना पुलिस ने दोनों के विरुद्ध मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। रविद्र गांव में ही परचून की दुकान चलाते हैं। बुधवार रात वह अपने बेटे और दो अन्य लोगों के साथ रामपुरा चौक पर राव होटल में खाना खाने पहुंचे थे। वहीं से देर रात वापस घर लौटने के दौरान दोनों युवकों ने उन्हें निशाना बनाकर फायरिग की। फायरिग से कार का शीशा टूट गया। सचिन के साथ पहले से लड़ाई-झगड़े का मामला चल रहा है। थाना प्रभारी इंस्पेक्टर राजेंद्र सिंह ने बताया कि आरोपितों की गिरफ्तारी को कई स्तर पर प्रयास किए जा रहे हैं।

Edited By: Jagran