जागरण संवाददाता, मुरादाबाद। Samajwadi Party Membership Campaign : समाजवादी पार्टी के मुरादाबाद जिला कार्यालय पर रविवार को पार्टी के सदस्यता अभियान की शुरुआत की गई। दोपहर करीब साढ़े बारह बजे सदस्यता अभियान के प्रभारी एवं पूर्व मंत्री शाहिद मंजूर कार्यक्रम में पहुंचे।

उन्होंने कहा कि मुरादाबाद में सपा के सांसद हैं और पांच विधायक भी जीते हैं। पार्टी को और अधिक मजबूत करना है। हर बूथ पर दो सक्रिय सदस्य बनाए जाने का लक्ष्य है। विधायकों को सात-सात हजार सदस्य बनाने की लक्ष्य पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की ओर से दिया गया है।

50 सदस्यों की एक रसीद काटने वाला पार्टी को सक्रिय सदस्य बना दिया जाएगा। कार्यक्रम का संचालन निवर्तमान जिला महासचिव मुदस्सिर खान ने किया। निवर्तमान जिलाध्यक्ष डीपी यादव, महानगर अध्यक्ष शाने अली उर्फ शानू, सांसद डा. एसटी हसन, देहात विधायक हाजी नासिर कुरैशी, बिलारी विधायक मोहम्मद फहीम, ठाकुरद्वारा विधायक नवाब जान खां, कुंदरकी विधायक जियाउर्रहमान बर्क, पूर्व विधायक हाजी यूसुफ अंसारी, पूर्व जिलाध्यक्ष अथहर हुसैन अंसारी, जयवीर सिंह यादव, राजकुमार प्रजापति, राजेश कुमारी यादव, कैसर अली कुद्दूसी, शोएब हसन पाशा, गोल्डी शर्मा, मुहम्मद मारूफ, मोहम्मद उस्मान, लाखन सिंह सैनी, वेद प्रकाश सैनी, नावेद अहमद, गुलजार अहमद आदि मौजूद रहे।

सांसद और विधायकों से नाराजगी जताई

समाजवादी पार्टी के पूर्व प्रदेश सचिव बाबर खां ने पूर्व मंत्री के सामने पार्ट अपनी बात खुलकर रखी। उन्होंने कहा कि पैगंबरे रसूल की शान में गुस्ताखी करने वालों के खिलाफ मुगलपुरा में कुछ युवकों ने नमाज के बाद प्रदर्शन कर दिया था। कोई बहुत बड़ी घटना नहीं हुई थी। पुलिस ने युवकों के खिलाफ कार्रवाई की।

हमारा कोई नेता एक ज्ञापन तक देने के लिए अधिकारियों के पास नहीं पहुंचा। जिले में सांसद और पांच विधायक सपा के हैं। जिलाध्यक्ष ने भी कोई प्रयास नहीं किया। नेताओं ने प्रयास किया होता तो किसी युवक के खिलाफ कार्रवाई नहीं होती जबकि जो लोग जेल गए उन्होंने ही पार्टी को 95 प्रतिशत वोट दिए हैं। जिले में समाजवादी पार्टी के नेता ही उनकी मदद के लिए नहीं निकले तो कौन निकलता।

Edited By: Samanvay Pandey