Move to Jagran APP

'राजनीतिक प्रतिशोध को दूसरे रास्ते पर ले जा रही भाजपा', गोखले की गिरफ्तारी पर भड़की TMC

Saket gokhale तृणमूल कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता साकेत गोखले को गुजरात पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इसी को देखेत हुए अब तृणमूल कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता और राज्यसभा सदस्य डेरेक ओ ब्रायन ने भाजपा सरकार पर आरोप लगाया है।

By Jagran NewsEdited By: Nidhi AvinashPublished: Tue, 06 Dec 2022 04:20 PM (IST)Updated: Tue, 06 Dec 2022 04:20 PM (IST)
'राजनीतिक प्रतिशोध को दूसरे रास्ते पर ले जा रही भाजपा', गोखले की गिरफ्तारी पर भड़की TMC
'राजनीतिक प्रतिशोध को दूसरे रास्ते पर ले जा रही भाजपा', गोखले की गिरफ्तारी पर भड़की TMC

कोलकाता, जागरण डेस्क। तृणमूल कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता साकेत गोखले को गुजरात पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। गोखले की गिरफ्तारी को लेकर अब पार्टी ने अपनी नाराजगी जताई है। तृणमूल कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता और राज्यसभा सदस्य डेरेक ओ ब्रायन ने भाजपा सरकार पर आरोप लगाया है। ब्रायन ने कहा कि गुजरात के मोरबी में हुए पुल हादसे को लेकर साकेत गोखले ने जो सवाल खड़े किए थे उसे भाजपा सरकार सह नहीं पाई, इसलिए उन्हें गिरफ्तार किया गया है।

loksabha election banner

जयपुर एयरपोर्ट पर किया गिरफ्तार

साकेत, 5 दिसंबर की रात को नई दिल्ली से जयपुर के लिए 9:00 बजे के करीब रवाना हुए थे। जब वह राजस्थान के जयपुर एयरपोर्ट पर उतरे तो उन्हें गुजरात पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। इस बारे में ट्विटर पर डेरेक ओ ब्रायन ने लिखा, "साकेत ने 5 दिसंबर रात 9:00 बजे नई दिल्ली से जयपुर के लिए फ्लाइट ली थी। जब वह एयरपोर्ट पर उतरे तो गुजरात पुलिस वहां पहले से मौजूद थी और उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

महाराष्ट्र-कर्नाटक सीमा विवाद को लेकर प्रदर्शन उग्र, बस पर बरसाए पत्थर; हिरासत में लिए गए प्रदर्शनकारी

पुलिस ने सारा सामान किया जब्त

रात 2:00 बजे साकेत ने अपनी मां को फोन किया और गिरफ्तारी की जानकारी दी। उन्होंने बताया कि गुजरात पुलिस उन्हें अहमदाबाद ले जा रही है और आज मंगलवार दोपहर तक अहमदाबाद पहुंच जाएंगे। पुलिस ने उन्हें सिर्फ दो मिनट के लिए फोन दिया था और फोन समेत सारा सामान जब्त कर लिया है।"

तृणमूल कांग्रेस को डराया जा रहा- डेरेक

डेरेक ने अपने ट्वीट में आगे लिखा है कि गुजरात के मोरबी में हुए पुल हादसे के बाद साकेत ने राज्य की भाजपा सरकार की आलोचना की थी। इसे लेकर अहमदाबाद साइबर सेल ने मामला दर्ज कर लिया था। अब उन्हें गिरफ्तार कर तृणमूल कांग्रेस को डरा कर चुप कराने की कोशिश हो रही है लेकिन ना तो तृणमूल चुप होगी और ना ही विपक्ष। भाजपा राजनीतिक प्रतिशोध को दूसरे रास्ते पर ले जा रही है।

Kerala News: मुख्यमंत्री आवास पर पहुंचा सुरक्षा अधिकारी का सर्विस हथियार, टला बड़ा हादसा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.